logo

न दुल्हन मिली न दुल्हन का घर, इस शहर में रातभर दूल्हे को लेकर भटकते रहे बाराती

cheat.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

बारात लेकर पहुंचे दूल्हे को न दुल्हन मिली न दुल्हन का घर। दोनों की तलाश में बाराती रातभर भटकते रहे। ये अजीबो-गरीब वाकिया लखनऊ में पेश आया है। दूल्हे और उसके परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। अब पुलिस भी इस मामले की पड़ताल में जुट गयी है कि दुल्हन या उसके घर वालों ने ऐसा क्यों किया। मिली खबर के मुताबिक बारात उन्नाव शहर में लखनऊ से आयी थी। लेकिन बारात को बिना दुल्हन और विवाह के ही बैंरंग लौट जाना पड़ा। 

पुलिस को दिये बयान में दूल्हे ने बताया है कि वो उन्नाव के दलेलपुर का रहने वाला है औऱ उसका नाम सोनू है। बताया कि 4 साल पहले उसकी मुलाकात चंडीगढ़ की रहने वाली काजल से हुई। सोनू के मुताबिक काजल ने बताया कि वो मूल रूप से लखनऊ के रहीमाबाद हासिमपुर गांव की रहने वाली है। आरंभिक बातचीत के बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इस दौरान दोनों ने शादी करने का निर्णय भी ले लिया। सोनू ने बताया कि शादी की तारीख तय करने से पहले काजल ने अपने पिता से उसकी बात भी करायी। हालांकि ये बातचीत फोन के जरिये हुई। काजल ने जिस व्यक्ति को पिता कहकर बात कराया उसका नाम शीशपाल है। 

बकौल सोनू ने काजल औऱ शीशपाल ने मिलकर विवाह के लिए 11 जुलाई की तारीख तय कर दी। इस समय काजल ने ये भी कहा कि अब शादी की तैयारियां शुरू करनी है, इसलिए फोन पर बात होना मुश्किल है। तुम बारात लेकर आ जाओ। लेकिन जब सोनू बारात लेकर पहुंचा तो न दुल्हन का घर मिला न शीशपाल। दिये गये पते की तलाश में बारात रातभर भटकती रही, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


 

Tags - Missing bridecheatingcheating news National News