logo

4 बच्चों को पानी की टंकी में फेंक खुद भी कूदी मां, सास से झगड़े के बाद उठाया खौफनाक कदम

RAJASTHAN.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

एक मां ने क्रूरता की हदों को पार करते हुए अपने 4 बच्चों को पानी की टंकी फेंक दिया और खुद भी उसमें कूद गयी। हादसे में चारों बच्चों की मौत हो गयी लेकिन महिला की जान लोगों ने बचा ली। किसी को भी उद्वेलित कर देने वाला ये हादसा राजस्थान के बाड़मेर जिले के धनेका कला गांव में पेश आया है। मां ने जिन 4 बच्चों की जान ले ली है उनकी उम्र 5 से 11 साल के बीच बताई गयी है। मां का नाम हेमी देवी और मृतक बच्चों में 9 साल का संजू, 11 साल की मंजू, 7 साल का कृष्णा और 5 साल का दिनेश शामिल है। 

इस तरह हादसे को दिया अंजाम 

पुलिस ने बताया है कि महिला का पति रोजगार के सिलसिले में किसी दूसरे शहर में रहता है। हादसे के समय वो घर पर मौजूद नहीं था। इस बीच हेमी देवी का सास के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद वो इस कदर गुस्सा हो गयी कि चारों बच्चों को एक-एक कर पानी टंकी में फेंक दिया और खुद भी टंकी में कूद गयी। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दोड़े। लोगों ने किसी तरह पांचों को बाहर निकाला। घायल बच्चों को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। हेमी देवी भी गंभीर रूप से घायल है। वो फिलहाल अस्पताल में एडमिट है। 

क्या बताया पुलिस ने 

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया है कि हेमी देवी का अपनी सास के साथ अक्सर विवाद होता रहता था। इससे वो तनाव में रहती थी। घटना वाले दिन भी हेमी देवी का अपनी सास के साथ मामूली विवाद हुआ औऱ उसने ये खतरनाक कदम उठा लिया। बाडमेर एसपी ने इस बाबात बताया, “महिला ने अपने चार बच्चों को पानी की टंकी में फेंक दिया जिससे उनकी मौत हो गयी। महिला को बचा लिया गया है और उसका इलाज चल रहा है। घटना के पीछे क्या वजह है, ये जानने के लिए महिला से पूछताछ की जाएगी।“ 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Murderchildren crime newsmurder in Rajasthan