logo

जेठ के बेटे साथ मां को देख लिया आपत्तिजनक हालत में, 6 साल की मासूम के साथ फिर ये हुआ  

sucide22.jpeg

द फॉलोअप डेस्क 

मां को जेठ के बेटे यानी भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में 6 साल की मासूम बेटी ने देख लिया। इससे घबराकर मां और जेठ के बेटे ने मिलकर बच्ची की हत्या कर दी। लाश को खंडहर में जाकर फेंक दिया। मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ में पेश आया है। मृतक बच्ची का नाम काव्या बताया गया है। मिली खबर के मुताबिक बच्ची घर से बाहर खेल रही थी और अंदर उसकी मां अपने भतीजे के साथ थी। बच्ची अंदर आयी तो उसने दोनों को देख लिया औऱ ये बात पिता को बोलने की बात कही। इससे मां घबरा गयी और उनसे प्रेमी भतीजे के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर दी। बताया गया है कि हत्या के लिए कोई और हथियार नहीं मिलने पर बच्ची का गला घर में पड़ी दराती से रेत दिया गया है।

 

चालक पति रहता है बाहर

पुलिस ने बताया है कि महिला का पति ट्रक ड्राइवर है और वो अक्सर घर से बाहर रहता है। इस बीच महिला का संबंध अपने बड़े जेठ के बेटे से बन गया। महिला का नाम सुरेखा और जेठ के बेटे का नाम अंकित बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों को बच्ची की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। रिश्तों को शर्मसार करने वाली इस घटना का सभी ओऱ जिक्र ओ रहा है। हैरानी वाली बात ये भी है कि बच्ची की हत्या के बाद दोनों आरोपियों ने मिलकर परिजनों को ये यकीन दिला दिया कि वो खेलते हुए घर से गायब हो गयी है। इसकी रपट भी थाने में दर्ज करायी गयी। 

यहां मिला बच्ची का शव 

गायब होने की सूचना पर पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी। पुलिस को बच्ची का शव घर से कुछ दूरी पर जंगल से घिरे खंडहर में मिला। खून से लथपथ शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना स्थल की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस ने कहा है कि दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। दोनों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बच्ची की हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार यानी दराती को भी बरामद कर लिया है।  

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - murderhapuraffaircrime