logo

ननद के पास 7 बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गयी मां, दवा लाने के बहाने निकली थी घर से 

KANNOJ.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक महिला जो 7 बच्चों की मां है वो अपने प्रेमी के साथ भाग गई। घटना उस समय की है जब महिला ने पहले अपने बच्चों को ननद के पास छोड़ा और फिर दवा लाने के बहाने घर से निकल गई। जब काफी समय तक वह वापस नहीं आई तो बच्चे अपनी बुआ के साथ मां को ढूंढने निकले लेकिन न मिलने पर उन्होंने पुलिस से मदद मांगी। 


मिली खबर के मुताबिक गुरसहायगंज कोतवाली के एक गांव में महिला का पति दिल्ली में नौकरी करता है। महिला घर पर अपने बच्चों की देखभाल कर रही थी, इसी दौरान उसकी गांव के एक युवक से नजदीकियां बढ़ गईं। मंगलवार को महिला ने अपनी ननद को बुलाकर दवा लाने का बहाना बनाया और घर से चली गई। जब महिला देर शाम तक लौटकर नहीं आई तो बच्चे (जिनमें सबसे बड़ा 13 साल का और सबसे छोटा 2 साल का है) रोने लगे। बुआ ने उन्हें शांत करने की कोशिश की लेकिन कोई भी चुप नहीं हुआ। आखिरकार बुआ बच्चों को लेकर गुरसहायगंज कोतवाली पहुंची, जहां उन्होंने कोतवाल आलोक दुबे से अपनी मां को ढूंढने की गुहार लगाई।

महिला की ननद ने आरोप लगाया है कि एक स्थानीय महिला ने उनके भागने में मदद की और यह भी कहा कि उसी महिला ने उनके बीच प्रेम की शुरुआत की। इस बीच, पति ने पत्नी के भागने की खबर सुनते ही देर रात दिल्ली से कन्नौज के लिए निकल पड़ा। वह दिवाली के लिए घर लौटने की योजना बना रहा था, लेकिन पत्नी के प्रेमी के साथ भागने की घटना ने उसे तुरंत घर लौटने पर मजबूर कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।


 

Tags - Mother lover sister in law National News National News Update