logo

थाने में मां को जिंदा फूंक दिया, फिर VIDEO बनाने लगा बेटा; रिश्तेदारों को फंसाने का था प्लान

burnt.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां खैर थाने में एक महिला को उसके बेटे ने ही पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। जिससे महिला की मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने उसके बेटे को अपनी हिरासत में ले लिया है। दरअसल महिला का अपने पति की मौत के बाद संपत्ति को लेकर ससुराल वालों से विवाद चल रहा था। बेटे ने अपने चाचा ताऊ व उनके मामा को फंसाने के लिए अपनी मां को ही जिंदा जला दिया। 


पति की मौत के बाद प्रॉपर्टी के लिए हुआ था झगड़ा
जानकारी के अनुसार हेमलता के पति राजकुमार की मौत 5 साल पहले हो चुकी है। पति की मौत के बाद संपत्ति के बंटवारे को लेकर उसका विवाद पति के भाई, मामा और बच्चों से चल रहा है। महिला के द्वारा पूर्व में खैर थाने में मारपीट और छेड़छाड़ की एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। महिला के भाई चंद्रमोहन का आरोप है कि उसकी बहन की किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं हो रही थी, उल्टा हेमलता को ही समझौता करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। मंगलवार को महिला अपने बेटे गौरव और भाई चंद्रमोहन के साथ खैर थाने में पहुंची। यहां भी उस पर समझौते के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया गया।


80% जली महिला
इसी बीच महिला के बेटे गौरव ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई हो, इसके लिए अपनी मां के ऊपर ही पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इसके बाद वह मोबाइल से घटना का वीडियो बनाता रहा। थाने में महिला को आग लगाए जाने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आग से झुलसी महिला जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगी। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आग बुझाना शुरू कर दिया। कड़ी मशक्कत कर महिला पर लगी आग को बुझाया गया और उसके बाद गंभीर हालत में उपचार के लिए महिला को जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि बेटे गौरव के आग लगाने से महिला 80% तक जल चुकी थी और मेडिकल कॉलेज में उसकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने महिला के बेटे गौरव को अपनी हिरासत में ले लिया है। इस घटना के बाद आनन-फानन में एसएसपी संजीव सुमन खैर थाने पहुंच गए। महिला के भाई चंद्र मोहन ने महिला के ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
 

Tags - Aligarh Uttar Pradesh Uttar Pradesh news Uttar Pradesh latest news Uttar Pradesh crime news Uttar Pradesh hindi news