logo

घर में रखे 4 लाख रुपये लेकर फरार हो गयी नाबालिग, पिता ने कहा- बॉयफ्रेंड ने बहकाया और जबरन धर्म परिवर्तन कराया 

koshambi.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

17 साल की नाबालिग लड़की घर में रखे 4 लाख 30 हजार रुपये लेकर फरार हो गयी। इसके बाद लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी ने ये कदम अपने बॉयफ्रेंड के बहकाने पर उठाया है। पिता ने कहा है कि युवक दूसरे समुदाय का है और उसने उसकी बेटी का धर्म परिवर्तन कराकर उससे विवाह कर लिया है। यही नहीं, पिता ने ये आरोप भी लगाया है कि उसकी बेटी का धर्म परिवर्तन जबरन कराया गया है। मामला यूपी के कौशांबी का है। 

पुलिस ने 8 के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा 

लड़की को बरगलाकर भगाने, विवाह करने और जबरन धर्म परिवर्तन के इस मामले में कौशांबी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मुकदमे में 8 लोगों को आरोपी बनाया गया है। लड़की के परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस इस मामले में शिथिलता बरत रही है। घटना के 2 दिन बाद भी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इसे लेकर लड़की के परिजनों ने पुलिस स्टेशन के बाहर हंगामा भी किया। 

पुलिस अधीक्षक ने दिया भरोसा 

दूसरी ओर मामले को बढता देखकर कौशांबी जिले के एसपी ने बयान दिया है कि आरोपियों की गिरफ्तारी 24 घंटे के अंदर की जायेगी। साथ ही उन्होंने लड़की की बरामदगी भी शीघ्र करने का भरोसा परिजनों को दिया है। एसपी के समझाने पर प्रदर्शन कर रहे लड़की परिजन अपने घर लौट गये हैं। 

 


 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn