logo

घरवाले शादी नहीं करा रहे, चली गई है रातों की नींद’, इसलिए आत्महत्या करने रेलवे ट्रैक पर लेटा शख्स

ूीोमक.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
यूपी के इटावा में अनोखा मामला सामने आया है जहां एक शख्स आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गया। शख्स की किस्मत अच्छी थी कि समय पर लोको पायलट ने ट्रेन के ब्रेक लगा दिए। इसके बाद जब शख्स को ट्रैक से उठाकर आत्महत्या का कारण पूछा गया तो सभी के होश उड़ गए। शख्स इसलिए जान देना चाहता है क्योंकि उसकी शादी नहीं हो रही है। शख्स ने इसके पीछे घरवालों को जिम्मेदार ठहराया है। 


जानकारी के मुताबिक रविवार को भरथना के साम्हो रेलवे स्टेशन के पास 45 साल का राममिलन दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर लेटा हुआ दिखाई दिया। ट्रैक पर सामने से महानंद एक्सप्रेस ट्रेन आ रही थी। लोको पायलट ने राममिलन को जब रेलवे ट्रैक पर देखा तो समय रहते ट्रेन के ब्रेक लगा दिए। जब ट्रेन रुकी तो उसमें से आरपीएफ स्टाफ, लोको पायलट और अन्य यात्री निकलकर बाहर आए। उन्होंने युवक से पूछताछ की कि आखिर वह अपनी जान क्यों देना चाहता है। 


रातों को नहीं आती नींद
45 साल के राममिलन ने कहा कि उनकी उम्र ढलती जा रही है लेकिन उनके घर वाले उनकी शादी नहीं करवा रहे हैं। राममिलन से पूरी बात बताने को कहा तो उन्होंने बताया कि उनके घर वाले शादी नहीं कर रहे जिसकी वजह से उन्हें रातों को नींद नहीं आती है। राममिलन ने यह भी बताया कि शादी नहीं होने की वजह से वह अकेले पड़ गए हैं। इसी वजह से वह खुदकुशी करने के लिए रेलवे ट्रैक पर चला आया। 

इंजन की चपेट में आ गया था

45 साल के शख्स की पहचान बकेवर थाना क्षेत्र के अहेरीपुर पोस्ट के नागला तुला गांव के रहने वाले राममिलन पिता स्व. रामगोपाल के रूप में हुई है। आरपीएफ जवान रवेंद्र पाल सिंह और सत्यवीर सिंह ने घायल हालत में राममिलन को जिला अस्पताल भेजा। राममिलन जब रेलवे ट्रैक पर लेटा था उस वक्त ड्राइवर ने ट्रेन के इमरजेंसी ब्रेक इस्तेमाल किए थे। जिसकी वजह से ट्रेन समय पर रुक तो गई लेकिन राममिलन इंजन की चपेट में आ गया था। इसकी वजह से राममिलन को चोटें आई हैं।
 

Tags - UP News UP News UP Jharkhand UP News Update UP Etawah News