logo

NIA पर हमला मामले में आगे आईं ममता, कहा- रात को बिना पुलिस परमिशन के क्या करने गयी थी टीम? 

MAMTA06.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

 

प बंगाल, पूर्वी मेदिनीनगर के भूपतिनगर में NIA की टीम पर हुए कथित हमला मामले में सीएम ममता बनर्जी आगे आ गयी हैं। ममता ने सवाल उठाया है कि आधी रात को जांच एजेंसी की टीम वहां क्या करने गयी थी। क्या इसके लिए स्थानीय पुलिस प्रशासन से इजाजत ली गयी थी। कहा, अंधेरे में छापेमारी क्यों की गयी। ममता ने कहा कि आधी रात को जब गांव लोग अजनबी को देखते हैं, तो वैसे ही वे परेशानी में पड़ जाते हैं। उन्होंने वही किया जो गांव के लोग करते हैं।  

ममता बनर्जी ने क्या कहा 
ममता बनर्जी ने इस मामले में आगे कहा, 'आधी रात में गांव में किसी अजनबी को देखकर ग्रामीण जो करते हैं, ग्रामीणों ने वही NIA के अधिकारियों के साथ भी किया। वे चुनाव के समय लोगों को गिरफ्तार क्यों कर रहे हैं? बीजेपी ने क्या सोचा था, सभी बूथ एजेंटों को गिरफ्तार करके छोड़ देंगे? NIA के पास क्या अधिकार हैं? वे बीजेपी की मदद के लिए ऐसा काम कर रहे हैं। हम पूरी दुनिया के लोगों से बीजेपी की इस गंदी राजनीति के खिलाफ खड़े होने की अपील करते हैं।'

बीजेपी ने की ये मांग 

इधर, बीजेपी नेता शिशिर बाजोरिया ने कहा, "आज फिर से हमारे राज्य में सेंट्रल एजेंसी पर हमला हुआ, आज भूपतिनगर में NIA पर हमला हुआ और यह भी देखा गया कि पश्चिम पुलिस ने इस विषय पर कुछ भी नहीं किया। हमने राज्य चुनाव आयोग को पत्र लिख कर भूपतिनगर पुलिस प्रशासन पर कार्रवाई करने की मांग की है। मांग पूरी नहीं होने पर हम आगे कोई और कदम उठाने पर विचार कर सकते हैं।

क्या है मामला 

बता दें कि प बंगाल में ईडी की टीम पर हमले के बाद अब NIA के अधिकारियों पर कल आधी रात को भी हमला हुआ है। हमला इस वक्त हुआ जब NIA की  टीम पुर्वी मेदिनीनगर के भूपतिनगर में धमाकों के संबंध में स्थानीय लोगों से पूछताछ करने गयी थी। बता दें कि भूपितनगर में पिछले दिनों कुछ बम धमाके हुए थे। इस मामले की जांच NIA की टीम कर रही है। खबर है कि इस दौरान एक ग्रामीण इलाके में पहुंची NIA की टीम पर लोगों ने कथित तौर पर हमला किया। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Mamta BanerjeeNIABJPATTACK