logo

फ्री में सब्जी ले जाता है दारोगा, पैसे भी छीन लेता है और बेइज्जत करता है, ये बोलकर दुकानदार ने किया सुसाईड 

death24.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 
दारोगा फ्री में सब्जी ले जाता है। पैसे छीन लेता है और शिकायत करने पर बेइज्जत करता है। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक सब्जी दुकानदार ने ये बोलते हुए सुसाईड कर लिया है। सुसाईड करने से पहले दुकानदार इस बयान का वीडियो शूट किया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जान देने वाले सब्जी विक्रेता का नाम सुशील कुमार है। वहीं, आरोपी दारोगा का नाम सत्येंद्र यादव है। सुशील ने सत्येंद्र यादव के साथ उसके साथ रहने वाले सिपाही अजय यादव के खिलाफ भी इसी तरह की शिकायत वीडियो में की है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। 

पुलिस में सुशील ने की थी शिकायत 

मृतक सुशील के परिजनों ने बताया कि उसने दारोगा की रंगदारी की शिकायत सचेंडी थाने में की थी। लेकिन शिकायत पर ध्यान नहीं दिया गया। परिजनों ने बताया कि कानपुर की सब्जी मंडी में सुशील की अपनी दुकान है। वो बराबर शिकायत करता था कि दारोगा उसे तंग करता है औऱ उसके पैसे छीन लेता है। कुछ दिनों पहले सुशील ने बताया था कि दारोग सत्येंद्र यादव ने उसके 5000 रुपये छीन लिये। मांगने पर उसे सबके सामने अपमानित किया। 


क्या कहा सुशील ने 
इधर, कानपुर एसीपी टीवी सिंह ने इस मामले में कहा है कि मृतक सुशील के परिजनों की शिकायत पर दारोगा सत्येंद्र यादव और सिपाही अजय यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं वायरल वीडियो की जांच के लिए आईटी सेल को भेजा गया है। कहा, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - SuicideInspectorvegetablesUttar Pradesh News