logo

प्राइवेट पार्ट में ईंट लटकाकर वीडियो बनाया,निर्वस्त्र कर पीटा, जलाया; कानपुर में नाबालिग के साथ 6 दिनों तक हैवानियत

kanpur_3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
कानपुर में एयरफोर्स की पढ़ाई करने आए नाबालिग के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया गया। इस दौरान हैवानों ने 31 वीडियो बनाया। उनमें से 4 को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता ने बताया कि अपराधियों ने उसे 6 दिनों तक नग्न कर बुरी तरह से पीटा। उसे जलाया। इसके बाद प्राइवेट पार्ट में ईंट लटकाकर आरोपियों ने उसका वीडियो बनाया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की है। 


कमरे में निर्वस्त्र कर सभी ने बारी-बारी से पीटा
मामला कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र स्थित कोचिंग मंडी का है। इटावा का एक 17 वर्षीय छात्र वह एयरफोर्स की तैयारी करने गया था। छात्र ने ऑनलाइन गेम खेलने के लिए कुछ लोगों से 20 हजार रुपए लिए थे। जिसे वह गेम में हार गया। युवकों ने छात्र से पैसा मांगा तो उसने बाद में लौटाने की बात कही। छात्र ने बताया कि जब पैसे नहीं लौटाए तो 20 अप्रैल को उनलोगों ने उसे घर से उठा ले गए और कमरे में बंधक बनाकर 6 दिनों तक रखा। लात घूसों से पीटा और उसे गालियां दी। छात्र को को कमरे में निर्वस्त्र किया और उसके बाद सभी ने बारी बारी से बेरहमी से पीटा। जब उन आरोपियों का मन नहीं भरा तो छात्र के प्राइवेट पार्ट से रस्सी बांधकर ईंट लटका दी। इतना ही नहीं फायर केन से उसके बाल - चेहरे को जलाया। छात्र रो रोकर गुहार लगाते हुए छोडने की बात कहता है लेकिन वो एक नहीं सुनी। इन दौरान उनलोगों ने कुल 31 वीडियो बनाया।


पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार
पीड़ित के मुताबिक आरोपियों ने उसके घरवालों को फोन करके ढाई लाख रुपए मांगे थे जिस पर परिवारवालों ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचने मिलने पर पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत की। इटावा पुलिस ने जब आरोपी लड़कों पर दबाव बनाया तो इन लोगों ने उसे छोड़ दिया। छात्र इस सदमे से निकल नहीं पा रहा है। छात्र के साथ उसके पिता और उसकी भाभी साथ में कानपुर आए हैं। बच्चे से साथ हुए इस हैवानियत को देख परिजन भयभीत है। हालांकि तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बजकि 5 की तलाशी जारी है। 
 

Tags - kanpur newscrime news