logo

बंगाल में बीच सड़क लड़की से बर्बरता, डंडे से पीटा, लात मारी; बाल पकड़कर खींचता रहा शख्स

a5212.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क:

सोशल मीडिया में लड़की से बर्बरता का एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में दिखता है कि एक लड़का और एक लड़की सड़क पर भीड़ के बीच बैठे हैं। एक शख्स पहले लड़की को सड़क पर लिटाकर डंडों से पीटता है। उसके पेट और छाती में लात मारता है और फिर बाल पकड़कर सड़क पर पटक देता है। फिर, वही शख्स लड़के को भी डंडों और लात से मारता है। बीजेपी के राष्ट्रीय सूचना और प्रौद्योगिक प्रभारी अमित मालवीय का दावा है कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिला स्थित चोपड़ा (लक्ष्मीकांतपुर) का है। दावा है कि भीड़ के बीच सड़क पर लड़की के साथ ज्यादती कर रहा शख्स कथित तौर पर टीएमसी का स्थानीय नेता ताजेमुल है। उसे स्थानीय टीएमसी विधायक का खास बताया जाता है। 

अमित मालवीय ने लगाये गंभीर आरोप
अमित मालवीय ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए यह दावा किया है कि सीपीआई (एम) नेता मोहम्मद सलीम ने महिला को पीटने वाला वीडियो शेयर किया था। उन्होंने ही बताया कि लड़की को बेरहमी से पीट रहा शख्स स्थानीय टीएमसी विधायक का खास ताजेमुल उर्फ जेसीबी है। स्थानीय स्तर पर उसकी पहचान कंगारू कोट चलाकर तालिबानी सजा सुनाने के लिए है। 

पश्चिम बंगाल की विधि-व्यवस्था पर सवाल
अमित मालवीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन का यही घिनौना चेहरा है। वीडियो में महिला को पीटता हुआ दिख रहा शख्स ताजेमुल है। वह इलाके में इंसाफ सभा के जरिए त्वरित न्याय देने के लिए कुख्यात है। ताजेमुल कथित तर पर चोपड़ा विधायक हमीदुर रहमान का करीबी है। अमित मालवीय ने लिखा कि देश को इस बात से अवगत होना चाहिए कि कैसे पश्चिम बंगाल में शरिया अदालतें हैं। वहां हर गांव में एक संदेशखाली है। सीएम ममता बनर्जी यहां महिलाओं के लिए श्राप बन गई है। वहां विधि-व्यवस्था खत्म हो चुकी है। दावा किया जा रहा है कि ताजेमुल ने पहले भी ऐसी बर्बरता की है। 

Tags - Bengal NewsTMCGirl beaten up in BengalCrime News