logo

आपसे गले मिलने की तस्वीर आई तो कहीं तकलीफ..., जब भोपाल में मिले शिवराज-गहलोत; ये हुई बात

shivraj_gehlot.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लोकसभा चुनाव का समय है। ऐसे में आए दिन जनसभाओं में और मीडिया में विपक्ष के नेता एक दूसरे पर हमला बोलते नजर आते हैं। ऐसे में जब दो विपक्षी नेता गले लगते दिखें तो हैरानी तो होगी ही। दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और विदिशा से बीजेपी प्रत्याशी शिवराज चौहान और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत  की अचानक एयरपोर्ट पर मुलाकात हुई। विरोधी दलों के दोनों नेता एक दूसरे गले मिले और साथ हंस मुस्कुराकर एक-दूसरे का हाल चाल जाना।


गहलोत की आने की बात जान एयरपोर्ट पर रुके शिवराज
दरअसल, शिवराज सिंह चौहान शनिवार को भोपाल एयरपोर्ट परिसर में मौजूद थी। उस वक्त उनको एमपी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी  से जानकारी मिली कि गहलोत एयरपोर्ट आ रहे हैं। गहलोत के आने की बात सुनकर शिवराज वहां रुक गए। इसके बाद अशोक गहलोत जब वहां पहुंचे तो शिवराज सिंह ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। शिवराज गर्मजोशी से बोले, ''आइए भाईसाहब...मैं आपके लिए खड़ा हूं। पता चला कि गहलोत जी आ रहे हैं, तो सोचा कि मिलकर ही जाऊंगा।''


साथ में फोटो आने से तकलीफ तो नहीं होगी
शिवराज को देख गहलोत भी खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने उन्हें गले लगाया। हालांकि, इस दौरान राजनेताओं की तरह अशोक गहलोत चुटकी लेने से नहीं चूके। शिवराज से बोले, ''कहीं आपकी हमारी फोटो साथ आ गई तो आपको तकलीफ तो नहीं हो जाएगी। इस पर तपाक से शिवराज बोले, हमें कैसी तकलीफ। मैं तकलीफ वाला नहीं हूं, सबको प्यार करता हूं।

Tags - political newsBhopal airport Shivraj ChauhanAshok Gehlot