logo

सुबह की चाय में देरी हो गई, पति ने पत्नी का सिर तलवार से अलग कर दिया

a1015.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, गाजियाबाद:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पति ने पत्नी का सिर तलवार से काटकर अलग कर दिया। पत्नी का गुनाह बस इतना था कि पति को सुबह की चाय देने में उससे थोड़ी देरी हो गई थी। आरंभिक जांच के मुताबिक, सुबह की चाय में देरी को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ था। पूरा मामला गाजियाबाद के भोजपुर के फजलगढ़ का है। मृतका की पहचान सुंदरी जाटव के रूप में हुई है। हत्यारोपी पति धर्मवीर जाटव है। इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। 

सुबह की चाय में देरी पर हुआ था विवाद
मूलरूप से मेरठ के कलंजरी गांव के रहने वाले जाटव दंपति के बेटे सोल्जर ने बताया कि बुधवार को उसकी मां सुंदरी चाय बना रही थी तभी बिस्तर पर पड़े-पड़े पिता धर्मवीर ने पूछा कि चाय देने में इतनी देरी क्यों हो रही है? ठंड में सुबह से काम कर रही सुंदरी ने झल्लाहट भरे स्वर में पलटकर जवाब दे दिया। यही बात धर्मवीर को नागवार गुजरी। उसने गुस्से में तलवार लेकर पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इतना ही नहीं! उसने सुंदरी का सिर धड़ से अलग करने के बाद उसके शरीर में कई बार तलवार से वार किया। धर्मवीर ने अपने बच्चों पर भी हमला किया। हालांकि, वे सुरक्षित हैं।

शराब पीने का आदी है हत्यारोपी धर्मवीर 
सनसनीखेज हत्याकांड के सूचना के बाद मौके पर पहुंची भोजपुर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद धर्मवीर भागकर गन्ने के खेत में छिप गया। पुलिस ने वहीं से उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस हत्यारोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतका के बेटे सोल्जर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी धर्मवीर के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि उसका पिता पहले फल बेचता था। अब सब्जी बेचने का काम करता था। वह शराब पीने का भी आदी था।