logo

अकेली महिला के बेडरूम और बाथरूम में लगा रखे थे गुप्त कैमरे, मकान मालिक का बेटा अरेस्ट

news242.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मकान मालिक के बेटे को इस आरोप में गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उसने एक किरायेदार महिला के बेडरूम और बाधरूम में गुप्त कैमरे लगा रखे थे। खबर लिखे जाने तक पुलिस इस युवक से पूछताछ कर रही थी। युवक पर आरोप है कि उसने महिला किरायेदार के बेडरूम और स्नानकक्ष में बिना किसी को बताये कथित रूप से गुप्त कैमरे लगा दिये थे। मामले में 30 वर्षीय एक मकान मालिक के बेटे को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक ने बताया कि सिविल सेवा परीक्षाओं की तैयारी कर रही यह महिला पिछले कुछ महीनों से इस मकान में अकेली रहती थी। पुलिस ने बताया कि शहर से बाहर जाने पर वह मकान मालिक के बेटे करण को चाबियां दे देती थी।


इस मामले में पूर्वी दिल्ली DCP अपूर्वा गुप्ता ने बताया, "कल हमें एक PCR कॉल मिली, महिला कॉलर ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके कमरे में स्पाइ कैमरे लगाए हैं। स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और तथ्यों की जांच की, पता चला कि उसके कमरे में दो जगहों पर बल्ब होल्डर में दो कैमरे लगे हुए थे, पूछताछ में पता चला कि उसके मकान मालिक का बेटा करण जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है, अक्सर कमरे में आता-जाता था और महिला को उसी पर शक था।"

Tags - Hidden cameras bedroom bathroom arrested National News National News Update