logo

यहां स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 17 लड़कियां और 7 लड़के गिरफ्तार

spa.jpg

द फॉलोअप डेस्क:
हरियाणा पुलिस ने एक साथ 5 स्पा सेंटरों में छापा मार कर 17 लड़कियों के साथ 7 लड़कों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में गाजियाबाद, फरीदाबाद और नोएडा के स्पा सेंटरों में देह व्यापार की खबरें अक्सर आती रहती हैं। जानकारी के मुताबीक पिछले दिनों हरियाणा पुलिस को जानकारी मिली थी कि गुरुग्राम के 5 स्पा सेंटर पर देह व्यापार चल रहा है। सोमवार शाम को पुलिस ने प्लान तैयार किया और इसके तहत ग्राहक बन कर पहुंचे। इस पूरी कार्रवाई में पुलिस की 5 टीमें लगाई गईं। इस कार्रवाई में पुलिस ने 17 युवतियों को छुड़ाया। पकड़ी गई लड़कियों ने बताया कि बीते कई महीनों से स्पा सेंटर में रुपये लेकर देह व्यापार का काम कर रही थी।


स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार
सोमवार को जब हरियाणा पुलिस को स्पा सेंटर में देह व्यापार की सूचना मिली तो उन्होंने शाम को ही स्पेशल ऑफिसर एसीपी हेडक्वार्टर सुशीला के नेतृत्व में 5 अलग-अलग टीमों का गठन किया। 5 पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में थे और 2-2 हजार रुपये देकर उन्हें फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा गया। इस काम के लिए 5 टीमों को लगाया गया था। सबसे पहले टीम सेक्टर-2 स्थित आम्रपाली की बिल्डिंग पहुंची। दूसरी टीम सिल्की स्पा सेंटर, तीसरी टीम न्यू अरोमा स्पा सेंटर, चौथी टीम न्यू पैलेस स्पा और पांचवीं टीम जेड ब्लैक स्पा सेंटर पहुंची। इन सभी स्पा सेंटरों पर छापेमारी के दौरान ग्राहक और लड़कियां मिलीं।

लड़कियां और ग्राहक आपत्तिजनक हालत में मिले
पुलिस की छापेमारी के दौरान ग्राहक और लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस की पहली टीम ने जब छापा मारा तो वहां 6 लड़कियां और 4 ग्राहक मिले। सिल्की स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान 3 लड़कियां और 2 ग्राहक मिले, एनएसयू पैलेस स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान 3 लड़कियां और 1 ग्राहक मिले, जेड-ब्लैक स्पा सेंटर में भी लड़कियां और ग्राहक आपत्तिजनक हालत में मिले। छापेमारी के दौरान 5 स्पा सेंटर से 17 युवतियों को रेस्क्यू करने के साथ-साथ उसके संचालकों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने 5 स्पा सेंटर के मालिकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags - crime newscrime gurgaon newsspa