logo

बोर्ड परीक्षा में फेल होने के डर से रिजल्ट से पहले किया सुसाइड, जब मार्क्स आया तो...

sucide30.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

बोर्ड परीक्षा में फेल होने के डर से रिजल्ट आने से पहले ही छात्र ने सुसाइड कर जान दे दी। लेकन जब रिजल्ट आया तो छात्र परीक्षा में पास था। अब छात्र माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना प बंगाल के नादिया जिले के चापरा, दैयार बाजार में पेश आया है। मृतक छात्र का नाम सायन घोष औऱ उसकी आयु 17 साल बताई गयी है। मिली खबर के मुताबिक सायन घोष दैयार बाजार हाई स्कूल का छात्र था। छात्र के सुसाइड करने के समय उसके माता-पिता अपने परिजन से मिलने पास के इलाके में गये थे। 

ये है पूरा मामला 

सायन के पिता ने बताया कि बुधवार को उनके एक परिजन की तबीयत खराब हो गयी। उनसे मिलने वो सायन को घर में अकेला छोड़कर चले गये। सायन रात को अपने कमरे में न सोकर बगल के कमरे में सो गया। दूसरे दिन काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला। माता-पिता ने इस पर अधिक ध्य़ान नहीं दिया। क्योंकि सायन कमरे का दरवाजा अंदर से बंद करके सोया करता था। लेकिन 11 बजने के बाद भी जब सायन ने दरवाजा नहीं खोला तो उसे आवाज दी गयी। कोई जवाब नहीं मिलने पर परिवार वाले घबरा गये। खिड़की से देखा गया तो सायन का शव फांसी के फंदे से झूलता हुआ दिखाई पड़ा। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। 

चाचा-चाची से की थी बात 
सायन के पिता ने आगे बताया कि कुछ दिनों पहले सायन ने अपने चाचा-चाची से बात की थी। चाचा-चाची के पूछने पर उसने बताया था कि उसका एग्जाम बहुत अच्छा नहीं हुआ है। इसे लेकर वो चिंता में है। चाचा-चाची ने उसे भरोसा दिलाया था कि वो परीक्षा में पास होगा। लेकिन सायन को उनकी बातों पर भरोसा नहीं हुआ। उसने परीक्षा का परिणाम आने से पहले सुसाइड कर लिया। उसने इसी साल बोर्ड परीक्षा दी थी। लगभग हर दिन परीक्षा की तैयारी की थी। फिर भी उसे लग रहा था कि वो परीक्षा में फेल हो जायेगा। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Suicideboard exam resultsWEST BENGAL