logo

महाराष्ट्र : नशे में धुत्त ड्राइवर ने खाई में गिराई बस, 15 यात्री घायल 6 गंभीर

bus-accident-Palghar1.jpg

डेस्क :
महाराष्ट्र के पालघर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में 15 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से छह की हालत गंभीर बताई जा रही है। यहां स्टेट ट्रांसपोर्ट की एक बस भुसावल से बोईसर जाने के क्रम में अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरी खाई में गिर गई। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है , पालघर पुलिस स्थानीय लोगों की सहायता से रेस्क्यू में जुटी हुई है।

दुर्घटना के बाद बंद की गई सड़क 
इस सड़क दुर्घटना के बाद मुंबई-पालघर हाईवे को कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया है। रेस्क्यू का काम फायर ब्रिगेड की सहायता से किया जा रहा है।घायल यात्रियों को बस से उतारकर इलाज के लिए पालघर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ड्राइवर के नशे में धुत्त होने का आरोप
बस पर सवार बचे हुए यात्रियों का आरोप है कि राज्य परिवहन सेवा बस का ड्राइवर नशे में धुत्त होकर बस चला रहा था। इस पर यात्रियों ने विरोध भी किया था। उन्होंने एसटी कंडक्टर से शिकायत की थी, लेकिन उसकी ओर से बात को गंभीरता से नही लिया गया। आख़िरकार बस अनियंत्रित होकर 20 फुट गहरी खाई में गिर गई। घायलों में ड्राइवर भी शामिल है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस दुर्घटना के बाद महाराष्ट्र स्टेट ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ने इस मामले की जांच के आदेश दिए है।दुर्घटना वाघोबा खाई के पास हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।