logo

एयरफोर्स जवानों पर आतंकी हमले को कांग्रेस ने बताया स्टंट, कहा- चुनाव जीतने के लिए लाशों से खेलती है BJP

CHANNI.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

कश्मीर में एय़रफोर्स जवानों पर आतंकी हमले को कांग्रेसी नेता और पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने चुनावी स्टंट बताय है। कहा कि ठीक चुनाव के पहले इस तरह के हमले कराये जाते हैं, ताकि बीजेपी जीत हासिल कर सके। कहा सोचने की जरूरत है कि ठीक चुनाव से पहले ही ऐसे हमले क्यों होते हैं। मीडिया में आ रही रपट के मुताबिक, चन्नी ने आगे कहा कि बीजेपी ऐसे स्टंट करती रहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा को लोगों के जीवन और लाशों से खेलना आता है। कहा हमला सुनियोजित है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। 

कल हुआ था हमला 


गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार शाम आतंकवादियों के हमले में घायल एक एयरफोर्स जवान की आज मौत हो गयी है। आतंकियों ने कल शाम भारतीय वायुसेना के वाहनों के काफिले पर हमला कर दिया था। यह हमला शाहसितार के पास जनरल क्षेत्र में एयर बेस के बाहर हुआ। जानकारी के मुताबिक, आतंकवादियों ने वाहनों पर गोलियों की बौछार कर दी। जिसके बाद वायुसेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की। इस घटना में एक जवान शहीद, 5 सैनिक घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।


25 मई को होना है मतदान 
हमले के बाद सेना और पुलिस के अतिरिक्त जवानों को इलाके में भेजा गया है। हमले में शामिल आतंकवादियों के लोकेशन का पता लगाने के लिए औऱ उनकी गिरफ्तारी के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। कल से शुरू हुआ अभियान आज भी जारी रहने की खबर है।  महत्वपूर्ण स्थानों की घेराबंदी कर दी गयी है ताकि हमलावर भाग नहीं सकें। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बंदूकधारी आतंकवादियों ने सरकारी स्कूल के पास एमईएस और आईएएफ वाहन पर कई राउंड की गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई भी गयी। अनंतनाग-राजौरी-पुंछ लोकसभा क्षेत्र में गोलीबारी हुई है। यहां 25 मई को मतदान होना है।  

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn


 

Tags - Air Forceterrorist attackstuntBJP