logo

AAP समर्थकों को पाकिस्तानी बोलने पर अमित शाह पर भड़के सीएम कहा- रैली फ्लॉप होने से बौखला गये हैं गृहमंत्री

ak171.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

आप समर्थकों को पाकिस्तानी बोलने पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह अपनी के रैली के फ्लॉप होने पर बौखला गये हैं। बता दें कि कल 20 मई को अमित शाह ने दिल्ली में एक बड़ी रैली की थी। केजरीवाल ने दावा किया कि इस रैली में मुश्किल से 500 लोग शामिल हुए। कहा अमित शाह अपनी रैली में इतने कम लोगों को देखकर आपा खो बैठे हैं। वे कुछ भी बोल दे रहे हैं। यहां अमित शाह ने देश की जनता को गाली देना शुरू कर दिया। AAP के समर्थकों को पाकिस्तानी बताने लगे।

बीजेपी पर किया हमला 
  

केजरीवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट में कहा, अमित शाह जी, दिल्ली की जनता ने 62, पंजाब ने 92 विधायक बनाकर हमारी सरकार बनाई। गुजरात में 14% मत और गोवा में भी जनता ने हमें खूब प्यार दिया। क्या ये सब लोग पाकिस्तानी हो गये? अमित शाह जी, नरेंद्र मोदी ने आपको अपना वारिस चुना है लेकिन जनता आपको 4 जून को सत्ता से बाहर करके INDIA गठबंधन की सरकार बना रही है। आप थोड़ा अहंकार कम कीजिए। आपकी दुश्मनी मुझसे है, आप मुझे गाली दे लीजिए। लेकिन आप देश की जनता को गाली देंगे तो यह कोई बर्दाश्त नहीं करने वाला।

मनीष सिसोदिया को कोर्ट से झटका

एक अन्य खबर के मुताबिक पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को कोर्ट से झटका लगा है। उनकी न्यायिक हिरासत 31 मई तक बढ़ा दी गयी है। दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में राउज ऐवन्यू कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 31 मई तक बढ़ाई। आज हुई सुनवाई के दौरान मनीष सिसोदिया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जेल से कोर्ट में पेश हुए।

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Arvind KejriwalAAPAMIT SHAHBJP