logo

50 रुपये अधिक मांगने पर चबा ली दुकानदार की उंगली, बेटे को भी काट खाया; इस शहर का है मामला 

finger.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

एक शख्स ने सिर्फ 50 रुपये के लिए दुकानदार की उंगली चबा ली। यहीं नहीं, उसने गुस्से में वहां मौजूद दुकानदार के बेटे को भी दांतों से काटा। इससे वो भी घायल हो गया। मामला उत्तर प्रदेश के बांदा में पेश आया है। यहां एक गारमेंट दुकानदार ने अपने एक ग्राहक पर ये आरोप लगाया है। मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज करायी गयी है। दुकानदार का नाम शिवचंद बताया गया है। दुकानदार औऱ उसके घायल बेटे को मेडिकल जांच और इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल भेज दिया है।  

क्या है मामला 

शिवचंद ने पुलिस को बताया कि वो बांदा में एक छोटी सी गारमेंट की दुकान चलाता है। 12 अप्रैल  को उसके पास आरोपी फ्रॉक लेने आया। वो फ्रॉक खरीदकर ले भी गया। लेकिन दूसरे दिन वो फ्रॉक लेकर वापस आ गया।  उसने इस साइज से बड़े फ्रॉक की मांग की। इस पर शिवचंद ने उससे 50 रुपये और देने के लिए कहा। इसके बाद विवाद होने लगा। विवाद के दौरान ग्राहक ने शिवचंद की उंगली चबा ली। यही नहीं, वहां मौजूद उसके बेटे को भी दांतों से काट खाया। इससे दोनों बाप और बेटे घायल हो गये। 

दर्ज की गयी प्राथमिकी 


इधर, घटना की बाबत नरैनी पुलिस स्टेशन के थानेदार ने मीडिया को जानकारी दी है। इसमें उन्होंने कहा है कि दुकानदार की लिखित शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर छापेमारी की गयी। जल्दी ही उसकी गिरफ्तारी होगी। फिर मामले को कोर्ट में लाया जायेगा। 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - bandafinger Chewedcrime