logo

चीटर पत्नी ने पति को पहले मछली फ्राई के साथ पिलाई शराब, फिर गला दबाकर ले ली जान.. क्या है वजह 

crime50.jpg

द फॉलोअप डेस्क 


पति पत्नी के विवाह बंधन में काफी प्रेम होता है। लेकिन कभी-कभी इस बंधन में खटास आने से सारे रिश्ते टूट जाते है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला ग्वालियर से सामने आया है, जहां एक पत्नी ने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए एक अलग  प्लान बनाया। पहले उसने अपने पति को शराब पिलाई, फिर उसे मछली फ्राइ करके खिलाया और इसके बाद पति के सीने पर बैठकर उसका गला दबाकर जान ले ली। ये पूरी साजिश की रचना अंजली ने अपने प्रेमी को पाने के लिए रची। जिसके बाद उसने अपने ही हाथों से अपने माथे का सिंदूर उजाड़ दिया। 
 
क्या है पूरा मामला 
दरअसल पूरा मामला कुछ इस तरह है कि पत्नी ने अपने ही मौसेरे भाई  को पाने के लिए अपने पति की हत्या कर दी। ये घटना 19 सितंबर की है जब गिरवाई इलाके में रहने वाले लोकेन्द्र कुशवाहा की घर के अंदर लाश मिली थी। लोकेन्द्र के पिता जब कमरे में गए तो वहां उन्होंने अपने बेटे की लाश पड़ी देखी। उस वक्त उनकी बहु घर में मौजूद नहीं थी। लाश देखने के तुरंत बाद लोकेंद्र के पिता ने पुलिस को जानकारी दी। लोगों ने लोकेंद्र की मौत को अधिक शराब पीने से जोड़ा, उसके बाद उसकी अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। तभी अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए आए हुए लोगों  की नजर लोकेन्द्र के गले पर पड़ी। जहां  गले पर कुछ खरोंच के निशान थे। यह देखने के बाद लोगों को शक हुआ और फिर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसमें इस बात का खुलासा हुआ कि लोकेंद्र की गला दबाकर हत्या की गई है।  
पति के मौत के वक्त घर पर नहीं थी पत्नी 
लोकेंद्र की मौत से कुछ समय पहले घर पर  उसकी पत्नी और उसका मौसेरा भाई मौजूद था। जब उन दोनों ने लोकेंद्र की डेड बॉडी देखी उसके बाद घर से फरार हो गए।  इसलिए पुलिस को सबसे पहले लोकेंद्र की पत्नी पर शक हुआ। पुलिस ने जब पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 
 
प्रेमी और मौसेरे भाई के साथ रची साजिश 
पत्नी ने पूछताछ में बताया कि लोकेंद्र के दोस्त गौरव के साथ उसका प्रेम संबंध चलना शुरू हो गया था। ये बात लोकेंद्र को मालूम हो गई थी और उसने गौरव के घर में आने-जाने पर रोक लगा दी थी। इधर पत्नी अपने प्रेमी को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार थी। इसलिए उसने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर सारी घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी गौरव और उसके मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया।
 

Tags - Gwaliorhusbandcrimepost crimenews lovetraingle