logo

'बुला लें मेरे PS को, गलती हो तो कर लें गिरफ्तार...'; NEET पेपर लीक मामले पर तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी

tejaswai_yadav_4.jpg

द फॉलोअप डेस्क
नीट पेपर लीक मामले में राजद नेता तेजस्वी यादव के पीएस प्रीतम की भूमिका सवालों के घेरे में हैं। इसे लेकर जब तेजस्वी यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कहा कि "राज्य और केंद्र दोनों जगह उनकी ही सरकार है। जांच एजेंसियां भी उनकी है। हम ही कहते हैं मुख्यमंत्री को कि बुला लें मेरे पीएस को, कोई बात है तो बुलाकर पूछताछ कर लें। अगर दोषी पाए जाते हैं तो गिरफ्तार कर लो। मुझे कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन जो सवाल उपमुख्यमंत्री उठा रहें है वैसा कुछ EOU द्वारा कहा नहीं गया है"। 


जो लोग मेरा नाम घसीटना चाहते हैं उससे कोई फायदा होने वाला नहीं 
तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि हम लोग तो शुरु से ही आवाज उठा रहे हैं। हम तो कहते हैं कि नीट परीक्षा को अविलंब रद्द किया जाए। राजद नेता ने आगे कहा कि इन लोगों को ज्ञान नहीं है। हम मई से आवाज़ उठा रहे हैं कि कार्रवाई करनी चाहिए। ये लोग किंग-पिंग से मुद्दे को भटकाना चाहते हैं। अमित आनंद और नीतीश कुमार कौन लोग हैं? इनको ये लोग क्यों बचाना चाहते हैं? क्यों मुद्दे को भटकाया जा रहा है। गुरुवार को हम लोगों ने तस्वीर साझा की थी। कोई दोषी है तो उसे बुलाकर पूछताछ करें। जो लोग मेरा नाम घसीटना चाहते हैं उससे कोई फायदा होने वाला नहीं है।

क्या कहा था विजय सिन्हा ने
गौरतलब है कि डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने आरोप लगाया था कि नीट घोटाले के मास्टरमाइंड सिकंदर यादुवेन्दु के लिए NHAI का कमरा तेजस्वी के पीएस ने बुक करवाया था। यहीं पर अनुराग यादव (फूफा सिकंदर यादवेन्दु) को NEET का पेपर याद कराया गया था। अनुराग ने कबूल किया है कि जो प्रश्न पत्र उसे रटवाए गए शत प्रतिशत परीक्षा में पूछे गए थे। नीट पेपर आउट कराने में आरजेडी माइंडसेट के लोगों का हाथ है।

 

Tags - NEETNEET paper leakNEET paper leak caseTejaswai yadavTejaswai Yadav PS pritam