logo

ट्रेलर से टक्कर के बाद बस में लगी आग, 6 लोग जिंदा जल गये; इस शहर में हुआ हादसा 

fire15.jpg

द फॉलअप नेशनल डेस्क 

ट्रेलर से हुई जोरदार टक्कर के बाद एक तेज रफ्तार बस में आग लग गयी और इसमें 6 लोगों की जिंदा जल कर मौत हो गयी। दिल दहला लेने वाला ये सड़क हादसा आंध्रप्रदेश के चिलकलुरिपेटा मंडल में पासुमरू के पास हुआ है। हादसा मंगलवार की देर रात हुआ है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रेलर से टक्कर के बाद बस आग के गोले की तरह दिखाई दे रही थी। मिली खबर के मुताबिक बस में सवार 20 अन्य यात्री भी गंभीर रूप से जल गये हैं। ये लोग अस्पताल में जिंदगी औऱ मौत के बीच झूल रहे हैं। घटना के समय बस में कुल 42 लोग सवार थे। 

वोट डालकर लौट रहे थे लोग 

मिली खबरों में बताया गया है कि बस बापटाला जिले के निलायापलेम से हैदराबाद की ओऱ जा रही थी। वहीं, हादसे में घायल लोगों ने बताया है कि वे सोमवार को राज्य विधानसभा और लोकसभा के लिए एक साथ हुए मतदान में हिस्सा लेने गये थे। वोट डालकर सभी लोग मंगलवार को बस से हैदराबाद लौट रहे थे। लेकिन देर रात को बस रास्ते में ट्रेलर से टकरा गयी। अफरा-तफरी के माहौल में फायर ब्रिगेड टीम को बुलाया गया। लेकिन तब तक 6 लोगों को जल कर मौत हो चुकी थी। हादसे में बस के साथ ट्रेलर भी जल गया है। 

ये लोग मारे गये 

पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है कि मारे गये लोगों में एक की पहचान नहीं हो पायी है। वहीं जो अन्य 5 लोग मारे गये हैं, उनमें मध्य प्रदेश के रहने वाले काशी ब्रह्मेश्वर राव (62,) लक्ष्मी (58), श्रीसाईं (9), बस चालक अंजी और टिपर चालक हरि सिंह के नाम हैं। ये सभी जिंदा जल गये। मिली खबर के मुताबिक 20 लोगों कों चिलकलुरिपेट और गुंटूर के सरकारी अस्पतालों में एडमिट किया गया है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Road accidentbus accidentcollision burnt alive