logo

भाई ने बहन को मोबाइल फोन इस्तेमाल करने से मना किया, फिर बहन ने जो किया वो अकल्पनीय है...    

murder_31.jpg

द फॉलोअप डेस्क:

छत्तीसगढ़ के केसीजी जिले की एक 14 साल की लड़की ने अपने बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। आपको बता दें कि मोबाइल फोन इस्तेमाल करने पर बड़े भाई ने डांटा तो उसने यह कदम उठाया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छुईखदान थाना क्षेत्र के अमलीडीहकला गांव में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने शनिवार को लड़की को हिरासत में ले लिया।


आरोपी लड़की ने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई देवप्रसाद वर्मा के साथ घर पर थी। परिवार के अन्य सदस्य काम पर चले गए थे। तभी देवप्रसाद ने उसे डांटते हुए कहा कि वह मोबाइल फोन पर लड़कों से बात करती है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि देवप्रसाद ने उससे कहा कि मोबाइल फोन का अधिक प्रयोग ना करें। ये अच्छी बात नहीं है। 

आगे बताया गया कि जब देवप्रसाद सो रहा था, तब लड़की ने कथित तौर पर अपने भाई की गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद लड़की नहाने गई और अपने कपड़ों पर लगे खून के धब्बे साफ किए। बाद में उसने पड़ोसियों को बताया कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। लड़की से पूछताछ की गई और इस दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Tags - crime newschhatisghar newspolice stationfollow up