logo

चुनाव मैदान में BJP अकेली नहीं थी, NDA था और उसे बहुमत मिला है- मनोज तिवारी

a4212.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क:

उत्तरी-पूर्वी दिल्ली से लगातार दूसरी बार सांसद चुने गये मनोज तिवारी ने बीजेपी के अकेले दम पर बहुमत नहीं मिल पाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मनोज तिवारी ने कहा कि चुनाव प्रचार के समय हमें कभी भी ऐसे नतीजे का अंदाजा नहीं था। पार्टी बैठेगी और इसकी समीक्षा करेगी। जो कमियां रह गई उसे दूर किया जायेगा। हम समझना चाहेंगे कि लोगों में कहीं, क्यों नाराजगी थी। मनोज तिवारी ने विपक्ष के इस तंज पर भी जवाब दिया कि नरेंद्र मोदी को बहुमत नहीं मिला। बीजेपी अकेले दम पर बहुमत का आंकड़ा नहीं छू पाई। मनोज तिवारी ने कहा कि हम चुनाव मैदान में कब बीजेपी के रूप में गये थे। हम एनडीए के रूप में गये थे और गठबंधन को प्रचंड बहुमत मिला है। 

सभी घटक दलों का एनडीए में सम्मान है!
मनोज तिवारी ने कहा कि हमने कभी किसी घटक दल को कम नहीं आंका। पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि घटक दलों के जितना सम्मान नरेंद्र मोदी ने दिया उतना इतिहास में किसी और ने कभी नहीं दिया। सभी सहयोगी मजबूती से साथ हैं और सरकार चलायेंगे। मनोज तिवारी ने कहा कि बीजेपी ने अकेले उतनी सीटें जीती जितना पूरा विपक्ष मिलकर भी नहीं जीत सका। 


नायडू और नीतीश कहीं नहीं जा रहे हैं!
इस बीच गठबंधन में टीडीपी और जेडीयू की भूमिका और चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार के इंडिया गठबंधन में चले जाने की संभावनाओं को सिरे से खारिज करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि विपक्ष भ्रम फैला रहा है। अफवाह उड़ाई जा रही है। नरेंद्र मोदी, चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार का गठजोड़ बहुत मजबूत है। सरकार पूरी मजबूती से देशहित में वैसे ही निर्णय लेगी जैसा पहले लेती आई है। 

Tags - Manoj TiwariNDALok Sabha ChunavLok Sabha Chunav Result