logo

सनसनी : एक और बंगाली मॉडल ने किया सुसाइड, रिलेशनशिप को लेकर थीं परेशान

sar_1653904248.jpg

डेस्क:

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री को मानों किसी की बुरी नजर लग गई है। बंगाल की  एक और मॉडल ने आत्महत्या कर ली है। बंगाल की मॉडल सरस्वती दास का शव कस्बा के बेदियाडांगा स्थित उनके घर में फंदे से लटकता मिला। बता दें कि यह पिछले 18 दिनों में चौथी मॉडल है जिसने आत्महत्या की है। 


12वीं की परीक्षा के बाद पढ़ाई छोड़कर मॉडलिंग में कदम रखा 

मामले के जांच कर रही पुलिस ने कहा है कि सरस्वती की मां और पिता अलग हो गए थे और सरस्वती अपने मां के साथ अपने मामा के घर रहती है। सरस्वती की मां कुछ दिनों से शहर के बाहर थी तो वे अपने नानी के साथ सोती थी। बीते रात भी वे अपने नानी के साथ की सोयी थी। करीब 2 बजे जब उनकी नानी उठीं और सरस्वती को कमरे में नहीं पाया तो वह दूसरे रूम में गईं। वहां उन्होंने सरस्वती की बॉडी फंदे से लटकी मिली। सरस्वती ने 12वीं की परीक्षा के बाद पढ़ाई छोड़कर मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था।


रिलेशनशिप को लेकर कुछ परेशान थी
छानबीन में लगी पुलिस अधिकरी ने बताया कि सरस्वती का एक लड़के के साथ अफेयर था और वह अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ परेशान थीं। इसके चलते वह डिप्रेशन में भी थी। वहीं पुलिस ने आगे बताया कि कॉल रिकॉर्ड के मुताबिक सरस्वती ने रात 1 बजे तक अपने बॉयफ्रेंड से बात की थी। रविवार को दोनों मिले थे जहां दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। पुलिस के मुताबिक इसी के चलते उसने सुसाइड करने का फैसला लिया है। हालांकि, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिससे मौत के कारणों का पता लगाया जा सके।


लगातार बंगाली फिल्म इंडस्ट्री सुसाइड की खबर से हर कोई हैरान 
बता दें कि 15 मई को पल्लवी डे की लाश उनके फ्लैट में पाई गई थी। 25 मई को एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने सुसाइड कर लिया था, जिसके दो दिन बाद 27 मई को उनकी दोस्त मॉडल मंजूषा नियोगी ने भी आत्महत्या कर ली थी। बंगाली मॉडल और एक्ट्रेसेस के लगातार सुसाइड करने से हर कोई हैरान है।