logo

बुलेट दौड़ाकर गुटखा चबाती है पत्नी, पति बोला- महंगे शौक से कर्जदार हो गया हूं; वो है कि मानती नहीं

gutka1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
उत्तरप्रदेश के आगरा से एक गुटखा चबाने वाली महिला की स्टोरी सामने आई है। जहां महिला को बुलेट की सवारी करना और गुटखा खाना इतना पसंद था, उसने अपने पति का घर छोड़ दिया। पति अपनी पत्नी के शौक नहीं पूरे कर पा रहा था। मामला अब आगरा के परिवार परामर्श केंद्र पर पहुंच गया है। पति पत्नी कई महीनों से अलग रह रहे हैं। इस वजह से दोनों कई महीनों से अलग रह रहे हैं। महिला अपने मायके में रहती है। जहां वह बुलेट चलाती है और गुटखा भी खाती है। परामर्श केंद्र आई महिला ने साफ कह दिया कि वह पति को छोड़ सकती है। मगर बुलेट की सवारी और गुटखा नहीं।


2020 में हुई थी शादी
साल 2020 में जगदीशपुरा क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की शादी सदर के सेवला में हुई थी। युवती का पति जूता फैक्ट्री में काम करता है। वह हर दिन 400 रुपये कमाता है। मगर उसकी पत्नी की फिजूलखर्ची ने उसे कर्ज में डाल दिया। पत्नी अपने पति पर बुलेट खरीदने का दवाब बनाती थी, लेकिन जब पति बुलेट नहीं खरीद पाया तो वह अपने मायके से बुलेट ले आई। अब वह बुलेट पर सवारी करने लगी और गुटखा भी खाने लगी। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। पत्नी अपने मायके में चली गई और वहीं पर रहने लगी है। 


पत्नी अपने जिद से पीछे नहीं हटेगी
काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने बताया कि दोनों में समझौता कराने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी है। अगली तारीख दी गई है। पति ने बताया कि पत्नी चाहती है कि पति मायके में पत्नी के साथ रहे जबकि पति इस बात को राजी नहीं है, पति चाहता है कि पत्नी ससुराल में परिवार के साथ रहे और अपने शौक को छोड़ दे। जबकि पत्नी का कहना है कि पति ने अपनी जमीन बेच दी है और मेरे घर वालों ने प्लॉट लेकर मकान बनवाया है तो मैं चाहती हूं कि पति मेरे साथ रहे। जिसको लेकर यह झगड़ा करते हैं, बुलेट मेरे पापा की है इसलिए बुलेट चलाती हूं। गुटखा खाने का शौक मुझे शादी से पहले का है, जो की शादी के वक्त ही पति को बता दिया था। मैं अपने शौक नहीं छोड़ सकती। 

Tags - Uttar Pradesh News Uttar Pradesh Update woman chews gutkha