logo

पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए बंधी थी रस्सी, फंस गया बाइक सवार; मौत

sucide23.jpeg

द फॉलोअप डेस्क 


केरल में एक रस्सी में फंसकर बाइक सवार की मौत हो गयी। गौरतलब है कि केरल के कोच्चि में आज पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। उनकी सुरक्षा के लिए घटना स्थल पर दोनों ओर से रस्सी बांध दी गयी थी। बाइक सवार इसी रस्सी में फंस गया और फिर गिरने से उसकी मौत हो गयी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा कल यानी 14 अप्रैल रविवार को रात के समय हुआ है। लेकिन मीडिया को इसकी जानकारी आज दी गयी।  

मृतक के परिवार ने लगाया ये आरोप 

स्थानीय लोगों ने बताया कि 14 अप्रैल की रात साढ़े 10 बजे घटी इस घटना में वडुथाला के रहने वाले मनोज उन्नी की मौत हो गयी। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। पुलिस ने उन्नी को पास के अस्पताल में पहुंचाया। लेकिन तब तक काफी खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो चुकी थी। दूसरी ओर, उन्नी के परिवार ने आरोप लगाया है कि बिना किसी पूर्व चेतावनी के सड़क पर रस्सी बांध दी गयी। रात के अंधेरे में ये दिखाई भी नहीं दे रही थी।   

26 अप्रैल को होनी है वोटिंग 

मनोज उन्नी के एक परिजन ने बताया, ''प्रधानमंत्री के दौरे के लिए सुरक्षा इंतजाम के तहत रस्सी बांधी गयी थी। रात के वक्त रस्सी दिखे, इसके लिए न तो कोई फीता बांधा गया था और ही कोई संकेत चिह्न लगाया गया था।'' बता दें कि पीएम मोदी आज केरल में बीजेपी के चुनाव प्रचार के दौरान दो जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। इसे लेकर बीजेपी खेमे में उत्साह का माहौल देखा जा रहा है। लेकिन उन्नी की मौत ने व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिये हैं। बता दें कि केरल में 26 अप्रैल को 20 लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग होनी है।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - BIKEaccidentkeraldeath