logo

फॉर्च्यूनर चला रहे नाबालिग लड़के ने स्कूटी सवार लड़की को रौंदा, मौत; पुणे के बाद अब अहमदाबाद में अमीरजादे ने छीन ली कीमती जिंदगी

CAR03.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

तेज रफ्तार से फॉर्च्यूनर कार चला रहे नाबालिग लड़के ने स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी। बता दें कि इससे पहले पुणे में भी इसी तरह का हादसा पेश आया था। पुणे के कल्याणी नगर इलाके में 18 मई की रात 17 साल के एक लड़के ने आईटी सेक्टर में काम करने वाले बाइक सवार युवक-युवती को टक्कर मार दी थी। इससे दोनों की मौत मौके पर ही हो गई थी। बाद में पता चला कि घटना के समय किशोर नशे में भी था। अब इसी तरह का हादसा अहमदाबाद में पेश आया है। यहां आज सोमवार को अमीरजादे ने एक लड़की की कीमती जिंदगी छीन ली। 

आक्रोशित भीड़ ने नाबालिग को पीटा

मिली खबर के मुताबिक कार के स्कूटी में टक्कर मारने के बाद सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। आक्रोशित भीड़ ने नाबालिग कार चालक की देर तक पिटाई की। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। मिली खबर के मुताबिक आरोपी नाबालिग किशोर के पिता और भाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। वहीं, आरोपी नाबालिग से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया है कि फॉर्च्यूनर कार आरोपी के भाई नीलेश भरवाड के नाम पर रजिस्टर्ड है। मृतक लड़की की उम्र 16 साल बताई गयी है।  

लोगों ने जाम की सड़क 

मिली खबरो में बताया गया है कि हादसे के बाद घटना स्थल के पास आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी। लोग आरोपी को सख्त से सख्त सजा और मृतका के परिजनों के लिए मुआवजा की मांग कर रहे हैं। वहीं लड़की के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गयी है। खबर लिखे जाने तक इलाके में मातम पसरा हुआ है।

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Road accidentFortuner car accidentAhmedabadDEATH