logo

Haryana : गुरुग्राम में अपार्टमेंट की छत ढह गई, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कैसा था मंजर

Gurugram.jpg

गुरुग्राम: 

हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में बड़ा हादसा हो गया। घटना गुरुग्राम सेक्टर-109 स्थित चिंतेल पारादीसो हाउसिंग कॉम्प्लेक्स की है। मिली जानकारी के मुताबिक चिंतेल्स पारादीसो हाउसिंग कॉम्प्लेक्स (Chintel Paradiso Housing Complex) के डी टावर में छठी मंजिल से लेकर दूसरी मंजिल तक की छत पहली मंजिल पर आ गिरी।

यहां कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें राहत और बचाव कार्य में लगी हैं। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया हादसे का सच
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरुवार को छठी मंजिल पर बने एक फ्लैट का मरम्मत का काम चल रहा था, इसी दौरान फ्लैट का फर्स टूट कर पांचवी मंजिल पर बने फ्लैट में जा गिरा। आगे एक-एक कर छठी मंजिल से लेकर दूसरी मंजिल का फ्लोर का मलब पहली मंजिल पर बने फ्लैट में आग गिराया। किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस फोर्स पहुंची। दमकल विभाग, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची। 

गुरुग्राम के उपायुक्त ने क्या बताया है
गुरुग्राम के उपायुक्त (Gurugram Deputy Commissioner) निशांत कुमार यादव ने कहा कि मलबे में 3 लोग फंसे थे, दूसरी मंजिल पर 1 महिला की मौत हो गई। उसका शव बरामद हो गया है। पहली मंजिल पर एक महिला थी लेकिन अभी तक नजर नहीं आई है। सभी छह फ्लैट के डाइनिंग एरिया की छत गिरी. जांच का आदेश दिया गया है। निर्माण कार्य में चूक की पुष्टि होते ही कार्रवाई होगी।