logo

कोरोना : ओडिशा के रायगढ़ा जिले में 64 स्कूली छात्र मिले कोविड संक्रमित

corona-virus-getty_tmb-1200v.jpg


औचक जांच में उड़ीसा के रायगढ़ा जिले में 64 स्कूली छात्र कोविड से संक्रमित पाए गए हैं। जिलाधिकारी सरोज कुमार मिश्रा ने स्थिति को नियंत्रण में बताया  है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि मामले की जानकारी मिलते ही सभी एहतियाती कदम लिए गए हैं ,स्थिति नियंत्रण में है। सभी छात्रों में कोरोना के कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे है।सभी छात्रों को अलग कर मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है। उन्होंने ने आगे बताया कि यह कोई कोरोना विस्फोट का मामला नहीं हैं। लेकिन फिर भी संक्रमित छात्रों के नमूने आज फिर से राज्य हेडक्वाटर में जांच के लिए भेज दिए गए हैं । 

कुल 44 छात्र रायगढ़ा के अन्वेशा छात्रावास से मिले संक्रमित 
रायगढ़ा जिले के दो छात्रावासों से संक्रमित छात्र मिले है। जिनमे से 22  छात्र बिसामकटक प्रखंड के हातमुनिगुडा सरकारी हाई स्कूल छात्रावास में मिले है और 44  छात्र रायगढ़ा के अन्वेशा छात्रावास से मिले है। जिले के आठ अंग्रेजी माध्यमों के छात्र इन छात्रावास में रहते है। इसके साथ कल राज्य में संक्रमित मिले कुल मरीजों का आकड़ा 70 पार कर गया।  

सभी छात्रों की स्थिति की स्थिर ,सभी निगरानी में 
जिलाधिकारी सरोज कुमार मिश्रा ने बताया है कि कोवड से किसी के मौत के मामले सामने नहीं आए है।सभी छात्रों की हालत स्थिर है,उन्हें मेडिकल की टीम देखभाल कर रही है। जानकारी के मुताबिक़ राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या अब 12,88,202 हो गई है।