logo

विवाहित और 2 बच्चों की मां है गर्लफ्रेंड, युवक को पता चला तो नहर में लगा दी छलांग, सुसाइड नोट में क्या लिखा   

drowning3.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 
एक कारोबारी युवक को जब पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड विवाहित औऱ 2 बच्चों की मां भी है, तो उसने नहर में छलांग लगा दी। घटना रविवार की है पर अभी तक युवक या उसका शव बरामद नहीं किया जा सका है। नहर में छलांग लगाने से पहले उसने सुसाइड नोट में लिखा कि उसके साथ बड़ा धोखा हुआ है और वो अब अपनी जान देना चाहता है। कारोबारी युवक दिल्ली से लगे गाजियाबाद के विवेकानंद नगर का रहने वाला है। दूसरे दिन भी उसका पता नहीं चलने पर माना जा रहा है कि युवक ने मसूरी गंगनहर में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली है। गोताखोरों की मदद से युवक के शव खोजने की कोशिश हुई लेकिन वे नाकाम रहे। शव की तलाश के लिए आज सोमवार को एनडीआरएफ की टीम बुलाई गयी है। युवक का नाम कपिल बताया गया है। पुलिस ने बताया कि युवक अपनी कार से रविवार को गंगनहर के पास पहुंचा। कार को बरामद कर लिया गया है। 

क्या बताया कपिल के परिजन ने 
इधर, कपिल के भाई ललित ने पुलिस को बताया कि 2022 में कपिल की शादी हुई थी। लेकिन पारिवारिक विवाद के कारण ये रिश्ता बहुत दिनों तक नहीं चला। नौबत तलाक तक आ गयी। इस बीच कपिल एक अन्य महिला के संपर्क में आ गया औऱ उसी के साथ अफेयर शुरू हो गया। महिला ने शुरुआती मुलाकात में ही कपिल को झूठ बोल दिया कि उसका विवाह नहीं हुआ है। बाद में कपिल को पता चला कि महिला विवाहित ही नहीं, बल्कि 2 बच्चों की मां भी है। इससे कपिल काफी आहत हुआ और खुदकुशी करने पर आमादा हो गया। 

प्रेमिका पर धोखा देने का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार कपिल ने अपनी प्रेमिका पर धोखा देने का आरोप लगाया है। उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि महिला न सिर्फ 2 बच्चों की मां और विवाहित है बल्कि उसका पहले पति से तलाक संबंधी केस भी चल रहा है। महिला ने ऐसी कई बातें कपिल से छिपाई जबकि वो उससे विवाह करने के बारे में सोचने लगा था। हालांकि कपिल के परिजनों को इसकी कुछ जानकारी पहले ही मिल गयी थी। उसकी काउंसिलिंग भी कराई जा रही थी। लेकिन इसका असर कपिल पर नहीं पड़ा। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Suicidejumpedsuicidesuicide note