logo

बिरसा मुंडा की धरती से उलगुलान कर हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें युवा- दीपक प्रकाश 

deepakhemant2023-07-02_at_9_28_47_PM.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
धरती युवाओं के प्रेरणा स्रोत भगवान बिरसा मुंडा की पावन धरती है। जहां से भगवान बिरसा मुंडा ने अपनी युवा अवस्था में अन्याय, अत्याचार और शोषण के खिलाफ उलगुलान का बिगुल फूंका था, और अपनी शहादत भी दी। उसी प्रकार भगवान बिरसा की धरती से राज्य सरकार के खिलाफ उलगुलान का संकल्प लें युवा।ये बातें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने खूंटी के सिंदरी में युवा मोर्चा द्वारा आयोजित युवा सम्मेलन में कही। दरअसल लोकसभा व विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी झारखंड की सत्ता में वापसी करने के साथ-साथ लोकसभा की कुल 14 सीटों पर जीत दर्ज करने के लक्ष्य को लेकर चुनावी प्रचार प्रसार ने जुट चुकी है।

हेमंत की सरकार ने युवाओं के सपने को किया चकनाचूर 

खूंटी में आयोजित युवा सम्मलेन में दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार को कई मुद्दों पर जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि आज झारखंड की युवा शक्ति हेमंत सरकार से सबसे ज्यादा शोषित और पीड़ित है। राज्य सरकार ने युवाओं के सपनो को चकनाचूर कर दिया। उड़ान के पंख को तोड़ दिए। कहा कि प्रतिवर्ष पांच लाख लोगों को नौकरी, नहीं तो बेरोजगारी भत्ता सब मुंगेरी लाल के हसीन सपने हो गए। बहन बेटियां अपनी सुरक्षा की भीख मांग रही, किसान अपना बकाया, गरीब अपना पेंशन, मरीज इलाज, आदिवासी दलित अपने जमीन की सुरक्षा मांग रहें, पर यह सरकार केवल झूठे वादे और घोषणाओं से लोगों को बहला रही है।

केंद्र की योजनाओं को अपनी उपलब्धि बता रही हेमंत सरकार 

प्रकाश ने कहा कि केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास योजनाओं को धरातल पर उतारने की कोशिश कर रही । गांव, गरीब की योजनाओं को भ्रष्टाचार मुक्त किया गया। आज डिबिटी के माध्यम से पुरे पैसे लाभुक के खाते में जा रहे हैं। प्रधानमंत्री आवास, शौचालय, उजाला, उज्जवला योजना, जन धन खाते से करोड़ों लोगों तक लाभ पहुंचा है। आयुष्मान भारत योजना गरीबों के इलाज में वरदान साबित हुआ है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंhttps://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT