logo

युवा आजसू ने की मोरहाबादी मैदान के पास संचालित हो रही शराब दुकानों को बंद करने की मांग, डीसी को सौंपा ज्ञापन 

बहनो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
युवा आजसू के एक प्रतिनिधि मंडल ने रांची के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा के नाम पर एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें मोरहाबादी मैदान के पास संचालित हो रहे बार व शराब दुकानों को बंद करने की मांग की गई है। साथ ही धार्मिक स्थलों व शैक्षणिक संस्थानों के समीप संचालित हो रहे बार व शराब दुकानों को स्थानांतरित करने की मांग की। युवा मोर्चा के राज्य संयोजक गौतम सिंह के नेतृत्व में युवा आजसू के प्रतिनिधि मंडल ने शराब दुकानों और बार के चलते मोरहाबादी के समीप हुई कई अप्रिय घटनाओं के साथ ही आमजनों और वी.वी.आई.पी आवासीय परिसर में रहने वाले विशिष्ट जनों को होने वाली समस्या की ओर ध्यान आकृष्ट कराया। 


घूमने आने वालों को हो रही परेशान 
ज्ञापन के माध्यम से युवा आजसू ने मोरहाबादी मैदान के समीप संचालित शराब दुकानों के कारण असामाजिक तत्वों के बढ़ते जमावड़े से इस क्षेत्र में स्वास्थ्य लाभ लेने के लिए भ्रमण करने वाले आम लोगों सहित आस पास के वी.वी.आई.पी. आवासीय परिसर में रहने वाले राजनीतिज्ञों और प्रशासनिक पदाधिकारियों के सुरक्षा में सेंध लगने की संभावना से उपायुक्त को अवगत कराया है। साथ ही ज्ञापन के जरिए बताया कि मोरहाबादी मैदान के आसपास अवस्थित विश्वविद्यालयों में पढ़ने वाले हजारों विद्यार्थियों और खेल परिसरों में अभ्यास करने वाले सैकड़ों खिलाड़ियों के बीच भी असुरक्षा का भाव रहता है। 


कार्रवाई करने की अपील 
युवा आजसू के रांची जिला सह प्रभारी नीतीश सिंह ने कहा कि रांची में कई बार व शराब दुकानें धार्मिक स्थलों एवं शैक्षणिक संस्थानों के बेहद करीब संचालित हो रही है। यह बार और शराब दुकान राज्य सरकार द्वारा बनाए गए नियमावली की अवहेलना भी करते हैं। इन सभी पर कार्रवाई की जानी चाहिए। मौके पर उपस्थित युवा नेता वेदांत कौस्तव ने कहा कि शराब के सेवन से समाज में नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है। धार्मिक स्थलों व शैक्षणिक संस्थानों के पास खुलेआम शराब बिक रही है इस पर प्रशासन को जल्द से जल्द संज्ञान लेने की आवश्यकता है। इस अवसर पर प्रदेश संयोजक गौतम सिंह, रांची जिला सह प्रभारी नीरज वर्मा, नीतीश सिंह, वेदांत कौस्तव, राहुल तिवारी, अभिषेक झा, अंशुतोष कुमार, सुमित प्रसाद आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Tags - AJSU Delegation AJSU Yuva Yuva AJSU Ranchi DC Ranchi News Liquor Shop Morhabadi