logo

मुंबई से झारखंड मां का इलाज कराने आए युवक की सड़क हादसे में मौत, ट्रक ने कुचला

9912.jpg

द फॉलोअप डेस्क
हजारीबाग के जीटी रोड स्थित ब्लॉक मोड़ चौपारण में देर रात एक ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौत हो गई। मृतक जितेंद्र तुरी चोरदाहा पंचायत के मूर्तिया गांव के निवासी थे। सूचना के मुताबिक जितेंद्र अपनी नानी घर जाने के लिए स्कूटी से घर से निकला था। इसी दौरान वह अचानक ब्लॉक मोड़ के पास निकलकर जीटी रोड पर चढ़ गया। तभी बरही की ओर जा रहे ट्रक को देख स्कूटी सवार जितेंद्र तुरी ने ब्रेक लगाया। इससे स्कूटी एक तरफ गिर गई और जितेंद्र ट्रक के टायर के नीचे आ गया। इससे उसकी कमर ट्रक से बुरी तरह कुचला गई और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

ग्रामीणों ने शव के साथ किया सड़क जाम

मामले की जानकारी मिलते फौरन चौपारण पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उन्हें शव उठाने नहीं दिया। पुलिस प्रशासन के साथ उलझकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। मृतक जितेंद्र तुरी कुछ दिन पहले ही मुंबई से अपने घर मां का इलाज कराने आया था। सड़क जाम की खबर मिलने पर थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह, बीडीओ सीमा कुमारी, विधायक अकेला यादव, पूर्व विधायक मनोज यादव, अरविंद सिन्हा सहित अन्य जनप्रतिनिधि दुर्घटना स्थल पर पहुंचे।

सड़क हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने कहा कि जीटी रोड में बेहद धीमी गति से चल रहे फ्लाई ओवर निर्माण के कारण हर रोज सड़क दुर्घटना में लोगों की जान जा रही है। इस कारण सड़क निर्माण कंपनी पर कार्रवाई होनी चाहिए और मृतक के परिजनों को मुआवजा मिले। करीब 4 घंटे बाद ग्रामीणों को समझाकर मृतक का शव उठाया गया। मौके पर पहुंचे बीडीओ और थाना प्रभारी ने सरकारी प्रावधान के अनुसार मुआवजा देने की बात कही। 

Tags - young man died road accident crushed by truck Jharkhand News News Jharkhand