logo

बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर किया पति का कत्ल, फिर पत्नी ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट लेकिन...

ormanji_thana.jpg

द फॉलोअप डेस्क:

22 अप्रैल को ओरमांझी थाने में एक महिला ने अपने पति असेश्वर महतो की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। शिकायत के आधार पर पुलिस लापता अशेश्वर की तलाश में जुट गई। जांच के दौरान पुलिस को लापता असेश्वर के करीबियों पर ही शक हुआ और फिर मर्डर केस का सनसनीखेज खुलासा हुआ। पुलिस ने ओरमांझी थानाक्षेत्र निवासी अशेश्वर महतो की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए उनकी हत्या की मास्टरमाइंड उनकी पत्नी को बताया है और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

हत्याकांड का मास्टरमाइंड कौन?

मृतक की पत्नी सीता देवी ने 22 अप्रैल को ओरमांझी थाने में अपने पति अशेश्वर महतो की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने लापता आसेश्वर की तलाश शुरू कर दी थी। अगले ही दिन 23 अप्रैल को उनका शव सपही नदी के श्मशान घाट के पास से बरामद किया गया । इस मामले में पुलिस में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था लेकिन, जब इस हत्या की गुत्थी सुलझी तो चौंकाने वाला सच सामने आया। हत्या की साजिश रचने वाला कोई और नहीं बल्कि मृतक की पत्नी सीता देवी ही निकली। 

रांची एसएसपी चंदन सिन्हा ने बताया

पुलिस ने जब सीता से बात की तो उसने बताया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले अपने पति की हत्या की और फिर अपने जीजा के साथ मिलकर शव को श्मशान घाट के पास ठिकाने लगा दिया। मामले की जानकारी देते हुए रांची एसएसपी चंदन सिन्हा ने बताया कि घटना की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था। मिली सूचना के बाद तकनीकी सेल की मदद से छापेमारी की गयी। हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा, कुल्हाड़ी और अन्य सामान छह अलग-अलग स्थानों से बरामद किए गए। तीन आरोपियों में से एक को ओरमांझी के दाहू गांव से गिरफ्तार किया गया।

Tags - crime newsjharkhand newsmurder casecrime beatJharkhand local newsOrmanjhi police stationRanchi news