logo

गिरफ्तारी से बचने के लिए चोर ने अपनी गर्दन पर चलाई ब्लेड, फिर ये हुआ 

HANDCUFFED1.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में हुई मोबाइल दुकान में चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को बिहार के वैशाली जिले से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए अपनी गर्दन पर ब्लेड से वार कर लिया। लेकिन पुलिस ने उसका समय रहते इलाज करवाया और उसे गिरफ्तार कर रांची ले आयी। 

गैस कटर से शटर काटकर मोबाइल चोरी 
मामला जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर टू मार्केट स्थित खुशी टेलीकॉम की दुकान में 12 मई को हुई चोरी का है। जहां चोरों ने गैस कटर से शटर काटकर नगदी सहित 25 लाख रुपय के मोबाइल चोरी कर लिए थे। दुकान मालिक प्रमोद कुमार ने जगन्नाथपुर थाने में प्राथामिकी दर्ज करायी थी। 

ब्लेड छीनने के क्रम में पुलिसकर्मी घायल
पुलिस को आरोपी का सुराग मिला था। जिसके बाद पुलिस की टीम सोमवार को आरोपी को पकड़ने के लिए वैशाली जिले के विदुपुर गांव पहुंची। आरोपी राहुल पंडित ने पुलिस से बचने के लिए ब्लेड निकाला और कहा कि उसे भागने दें, नहीं तो वह गर्दन काट लेगा। जिसके बाद पुलिस का एक जवान उसे रोकने के लिए उस पर कूद गया। राहुल ने किसी तरह खुद को छुड़ाकर ब्लेड अपनी गर्दन में चला ली, जिससे उसका गला हल्का कट गया। जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो ब्लेड छीनने के क्रम में एक पुलिसकर्मी के हाथ पर भी ब्लेड लग गया। जिससे पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। 

रेकी कर चोरी की वारदात को अंजाम देता था
हालांकि पुलिस ने उसे पकड़ लिया और इलाज करवाने के बाद रांची लाया गया। रांची SSP ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि राहुल पंडित के घर की तलाशी में पुलिस को चोरी के फोन मिले हैं। वहीं पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह वैशाली जिले में चोरी की कई वारदात को अंजाम दे चुका है और 2 बार जेल भी जा चुका है। साथ ही आरोपी ने यह भी बताया कि वह रेकी कर चोरी की वारदात को अंजाम देता था।

Tags - रांची जगन्नाथपुर थाना गिरफ्तार चोर Ranchi Jagannathpur police station arrested thief