logo

पहले टेलीग्राम पर अश्लील चैट, फिर बुलाती थी अपने आवास, हनी ट्रैप का यह मामला आपको कर देगा हैरान 

honeytrap.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
हनी ट्रैप को लेकर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिसे आप भी जानकर हैरान रह जाएंगे. कर्नाटक पुलिस ने मुंबई से नेहा उर्फ मेहर नाम की एक मॉडल को गिरफ्तार किया है. नेहा पर आरोप है कि वह युवाओं से लेकर अधेड़ उम्र की लोगों को हनी ट्रैप के जाल में फंसा कर उनसे मोटी रकम वसूला करती  थी. नेहा उर्फ मेहर नामक इस मॉडल ने सैंकड़ो लोगों को हनी ट्रैप में अब तक फंसाया है.


टेलीग्राम एप के जरिये हनी ट्रैप के जाल में फंसाती थी 

दरअसल मॉडल नेहा उर्फ मेहर टेलीग्राम एप की मदद से 20 से 50 साल की उम्र के युवकों को मैसेज कर यौन संबंध बनाने की लालच दिया करती थी. वह उन तमाम युवकों से लुभावनी बात करती थी. पहले तो वह टेलीग्राम एप्लीकेशन पर संपर्क करती थी. उनसे अश्लील बातें करती थी. ऐसे में युवा से लेकर अधेड़ उम्र के लोग मॉडल की रंगीन बातों में आकर हनी ट्रैप में फंस जाते थे. मॉडल पीड़ित को पहले ही तो उन्हें अपने निजी आवास बुलाती थी. उसके बाद आपत्तिजनक कपड़े में पीड़ित से मिलती थी. पीड़ित उक्त मॉडल से यौन संबंध बनाने लगते थे, और उस दौरान पीड़ित का वीडियो बना लिया जाता था. यौन संबंध बनाने के थोड़े ही देर बाद गिरोह लड़की के घर प्रवेश कर जाते थे उसके बाद पीड़ित को आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करते थे. पीड़ित से मोटी रकम की डिमांड करते थे इतना ही नहीं पैसे नहीं देने का विरोध करने पर पीड़ित के मोबाइल को लेकर उनके परिवार को आपत्तिजनक वीडियो भेजने की धमकी देते थे. हद तो तब हो गई जब यह पता चला की पीड़ित को धर्म परिवर्तन करने के लिए भी मजबूर करने लगते थे. पीड़ित को इस्लाम कुबूल करने पर दबाव बनाते थे.


पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत 

ये सारी घटना घट जाने के बाद पीड़ित किसी तरह इसकी सूचना पुलिस तक पहुंचाने में सफल रहा. जिसके बाद पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए मॉडल नेहा उर्फ मेहर और उसके गिरोह के कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल कर्नाटक पुलिस गिरोह से पूछताछ कर रही है इसके पीछे और कितने लोग शामिल है उनका भी पता लगाया जा रहा है.

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N