logo

सरकार इनकी, विभाग इनके पास, फिर जेल में बंद हेमंत सोरेन को कैसा खतरा - अमर बाउरी

amar7.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
 नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने चंपाई सरकार पर निशाना साधा है। अमर बाउरी ने ट्वीट कर झारखंड सरकार को जेल से नियंत्रित करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि होटवार जेल में बंद हेमंत सोरेन को खतरा कैसे हो सकता है। जबकि राज्य में सरकार इनकी है, कारा एवं गृह विभाग इनके पास है। फिर हेमंत सोरेन को जेल में किस बात का खतरा है। 

ट्वीट करके अमर बाउरी ने चंपाइ सोरेन से मांगा इस्तीफा 
अमर बाउरी ने ट्वीट कर लिखा कि "ठग विद्या और भ्रम फैलाने में पारंगत झामुमो - कांग्रेस - राजद सरकार का नया एजेंडा सुनिए, "हेमंत सोरेन अपनी ही सरकार के जेल के अंदर खतरे में है" झारखंड में सरकार किसकी है ? फिर भी खतरा ?  मुख्यमंत्री चंपई सोरेन स्वयं साप्ताहिक रूप से जेल जाकर हेमंत सोरेन के सामने हाजिरी लगाते हैं। फिर भी खतरा ? जेल को राज्य सरकार चलाती है या नहीं ? गृह एवं कारा विभाग का प्रभार तो स्वयं मुख्यमंत्री जी के पास है ! फिर भी खतरा ? अगर सरकार में रहकर खुद के नेता के जान को खतरा है तो मुख्यमंत्री जी अपने पद से इस्तीफा दें और अगर यह कोई एजेंडा है तो झामुमो-कांग्रेस-राजद भ्रम फैलाने के लिए राज्य की जनता से माफी मांगे, चुनाव के पश्चात भाजपा सरकार में हेमंत सोरेन जी सुरक्षित रहेंगे"

जेल में खतरे की बात कल्पना ने फेसबुक पर कहा था
जानकरी हो कि कल्पना सोरेन ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जेल में खतरा होने की बात सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कहा था। कल्पना ने लिखा था कि "जैसे सबसे कमजोर वर्ग के लिए आवाज उठाने वाले फादर स्टेन को संस्थागत उपेक्षा और अन्याय से चुप कराया गया, आज उसी तरह का जुल्म हेमंत सोरेन पर हो रहा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फादर स्टेन स्वामी के साथ पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की तस्वीर भी साझा की है"


 

Tags - jharkhand governmentHemant Soren in jailAmar Bauri bjp