logo

गिरिडीह : सिंदूरदान के वक्त दूल्हा के फोने में आया दुल्हन के पुराने लव स्टोरी का वीडियो, फिर हुआ ये....

DULAN1.jpg

गिरिडीहः
गिरिडीह से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक होटल में शादी समारोह ठीक सिंदूरदान के वक्त दुल्हन के अफेयर का वीडियो वायरल हो गया और दूल्हा मंडप छोड़ भाग गया। लाख मान-मनोवल के बाद भी वह नहीं माना और शादी से इन्कार कर दिया। दूल्हा अपनी होने वाली पत्नी के प्रेम प्रसंग से काफी आहत था। उसने दुल्‍हन के परिवार पर धोखा देने का आरोप लगाया। 


दूल्हा शादी के लिए नहीं हुआ राजी 
जानकारी के मुताबिक मामला बेंगाबाद थाना क्षेत्र के कर्णपुरा स्थित मिड वे ग्रीन होटल का है। जहां शादी समारोह में खलल की सूचना पर बेंगाबाद थाना के इंस्पेक्टर कमलेश पासवान, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार, बिकेश मेहरा, सुनील सिंह आदि पहुंचे। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की पूरी कोशिश की। मौके से कुछ लोगों को थाना भी  लाया गया। लेकिन, सब बेनतीजा रहा। दूल्‍हा किसी कीमत पर विवाह के लिए राजी नहीं हुआ। बता दें कि सरिया अनुमंडल क्षेत्र की एक युवती की शादी गिरिडीह के कृष्णानगर इलाके के एक युवक के साथ तय हुई थी।


पूरे मामले की जांच हो रही 
शादी की सारी रस्में पूरी हो गयी थी। लेकिन सिंदूरदान से ठीक पहले दूल्हा के परिवार को दुल्‍हन के प्रेम प्रसंग का पता चला। किसी ने दूल्‍हे के परिजन के मोबाइल पर एक वायरल वीडियो भेजकर युवती की पुरानी लव स्‍टोरी की पोल खोल दी। वीडियो की जानकारी जब दूल्हे को हुई तो वह शादी मंडप से रस्‍में छोड़कर निकल गया। तब मौके पर ही बराती-सराती के बीच कहासुनी होने लगी। आखिरकार शादी टूट गई। पुलिस ने बताया कि वधू पक्ष से थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।