logo

प्रेमी के साथ घूमने निकली थी नाबालिग छात्रा, उसके बाद हुई ये घिनौनी हरकत

rape6.jpeg

सरायकेला 

एक नाबालिग छात्रा अपने प्रेमी और सहेली के साथ घूमने निकली थी। इसी दौरान उसके साथ पांच बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना छह नवंबर की है और मामले में आज बुधवार प्राथमिकी दर्ज की गयी है। ये घिनौनी घटना सरायकेला के राजनगर में घटी है। पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार पांच आरोपियों में एक नाबालिग छात्र भी शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता छात्रा अपने प्रेमी के साथ दो-तीन साल से संपर्क में है। सोमवार को अपने प्रेमी और एक सहेली के साथ स्कूल के बाद घूमने चली गयी। तीनों उस वक्त बाइक पर थे। घूमने के दौरान पीड़िता को ठंड लगने लगी। प्रेमी ने दोनों सहेलियों को एक एकांत स्थान पर छोड़ दिया और खुद शॉल लेने अपने घर चला गया। इसी बीच पांच लड़के दोनों लड़कियों के पास पहुंचे औऱ दोनों को प्रेमी का दोस्त बताया। 

आरोपियों ने छात्रा की सहेली को भगा दिया 
पांचों ने दोनों सहेलियों को बताया कि आपके दोस्त ने आप दोनों को नदी के पास बुलाया है। दोनों सहेलियां उनकी बात सही मानकर उनके साथ चल पड़ीं। नदी के पास पहुंचने पर पांचों ने सहेली को, तो धमकी देकर वहां से भगा दिया लेकिन नाबालिग छात्रा को वहीं रोक लिया। इसके बाद एक-एक कर पांचों ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि इस बीच उसका प्रेमी भी वहां पहुंच गया। प्रेमी को नदी के पास आता देखकर पांचों दुष्कर्मी वहां से भाग निकले। 

छात्रा ने एक दिन बाद घर वालों को दी जानकारी 
छात्रा ने प्रेमी को सारी बात बतायी। इससे प्रेमी घबरा गया औऱ देर हो जाने के कारण छात्रा को अपने घर ले गया। फिर मंगलवार को प्रेमी ने छात्रा को उसके स्कूल तक छोड़ दिया। स्कूल से घर लौटने के बाद छात्रा ने अपने घर वालों को दुष्कर्म की बात बतायी। इसके बाद बुधवार को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी। छात्रा का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। दूसरी ओऱ छात्रा के बयान के आधार पर ही पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गयी। छापेमामरी में पांचों आरोपी गिरफ्तार कर लिये गये।