logo

झाड़ियों में खून से लथपथ मिली आदिवासी बच्ची की लाश, शादी समारोह से लापता हो गई थी

petrawar_thana.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बोकारो के पेटरवार में एक आदिवासी नाबालिग की लाश झाड़ियों में खून से लथपथ मिली। आशंका जताई जा रही है कि नाबालिग का रेप कर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बच्ची एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी। अचानक वहां से लापता हो गई। इसके बाद बच्ची का शव घर से कुछ दूरी पर झाड़ियों में मिली है। नाबालिग का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 


शादी समारोह में शामिल होने गई थी बच्ची
परिजनों ने बताया कि बच्ची दादी के मायके में शादी समारोह में शामिल होने गई थी। परिवार के लोग कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौटने की तैयारी कर रहे थे। इसी क्रम में बच्ची अचानक लापता हो गई। जिसके बाद बच्ची की काफी खोजबीन की गई, पर उसका कुछ पता नहीं चल सका। दूसरे दिन रविवार की सुबह खून से लथपथ बच्ची का शव घर के बगल सुनसान झाड़ियों में मिला।


बच्ची के शरीर पर चोट के निशान
वहीं मामले की सूचना मिलते ही पेटरवार थाना की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। बेरमो एसडीपीओ विशिष्ठ नारायण सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच से लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला लग रहा है। शव को कब्जे में लेकर तेनुघाट अनुमंडल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। पुलिस हर बिंदु पर घटना की जांच कर रही। घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। वहीं अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी ने बताया कि बच्ची के शरीर और प्रइवेट पार्ट में चोट के निशान हैं। साथ ही गले पर गहरे निशान हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Tags - Jharkhand newsBokaro newsCrime news