logo

लोकसभा चुनाव 2024 : बाबूलाल मरांडी से मिले सुदेश महतो, सभी 14 सीटों पर बनी जीत की रणनीति

सुदेश.jpg

द फॉलोअप डेस्क

लोकसभा चुनाव से पहले सभी सीटों पर जीत की रणनीति तैयार करने  के लिए BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान में राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश भी मौजूद थे। बता दें ये मुलाकात सुदेश महतो के कांके स्थित आवास पर हुई। 

सुदेश महतो ने बैठक में हुई चर्चा को लेकर दिया बयान
बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब सुदेश महतो ने कहा कि संसदीय चुनाव हैं और एनडीए का घटक दल होने के नाते मेरी यह प्रतिबद्धता है कि मैं राज्य की सभी 14 लोकसभा सीटों को गठबंधन के पक्ष में लाऊं। सभी सीटों पर एनडीए को बड़ी जीत दिलानी है। उन्होंने कहा कि चुनाव के संदर्भ में गठबंधन के शीर्ष नेताओं के बीच विचारों का आदान-प्रदान और चुनाव लड़ने की रणनीति चलती रहेगी। गिरिडीह सीट पर प्रत्याशी की घोषणा को लेकर सुदेश महतो ने कहा कि संसदीय बोर्ड के बाद सब तय हो जाएगा। 

29 मार्च को होनी है आजसू के संसदीय बोर्ड की बैठक

लोकसभा चुनाव में झारखंड से एनडीए फोल्डर में मौजूद आजसू आगामी 29 मार्च को सुबह 10 बजे से संसदीय बोर्ड की बैठक करने जा रही है। इसी दिन आजसू के हिस्से में आई गिरिडीह सीट की औपचारिक घोषणा भी हो जाएगी। ऐसी चर्चा है कि आजसू वर्तमान सांसद चद्रप्रकाश चौधरी को फिर से मौका देने जा रही  है। BJP झारखंड में अपने सभी उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। गिरिडीह सीट जो आजसू के खाते में है उसकी घोषणा 29 मार्च को हो जाएगी। 

Tags - Ajsu PartySudesh MahtoBjp JharkhandJharkhand News