logo

बड़ी खबर : टुंडी से सुदेश महतो हो सकते हैं उम्मीदवार, इस दिन करेंगे नामांकन

ेह्ाेप6.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
आजसू पार्टी के प्रमुख सुदेश महतो दो सीटों से चुनाव लड़ने के मूड में है। चर्चा है कि वो 29 अक्टूबर को टुंडी विधानसभा सीट के लिए भी नामांकन दाखिल करेंगे। सूत्रों से ऐसी जानकारी मिल रही है कि उन्होंने टुंडी विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल करने के लिए नामांकन पत्र खरीदा गया है। मालूम हो कि सिल्ली विधानसभा सीट से सुदेश महतो ने पहले ही नामांकन दाखिल कर लिया है। 


बता दें कि एनडीए में 68-10-2-1 फार्मूले पर बात बनी है। इस फॉर्मूले के तहत झारखंड की 81 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात हुई थी। साथ ही एनडीए की ओर से यह भी भरोसा दिलाया गया था एक-दो सीटों की अदला-बदली बाद में हो सकती है। सुदेश महतो के टुंडी से चुनाव लड़ने की स्थिति में बीजेपी 67 और आजसू पार्टी के खाते में 11 सीटें जा सकती है। बीजेपी टुंडी सीट सुदेश महतो के लिए छोड़ने को तैयार है। यही कारण है कि अब तक बीजेपी की ओर से टुंडी सीट के लिए उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया गया है।


सुदेश महतो ने वर्ष 2019 के चुनाव में सिल्ली सीट से जीत हासिल की थी। इससे पहले भी सुदेश महतो वर्ष 2000, 2005 और 2009 में सिल्ली से चुनाव जीत चुके हैं। इस बार भी उन्होंने सिल्ली सीट से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। लेकिन अब सुदेश महतो टुंडी सीट से भी चुनाव लड़ना चाहते हैं।
 

Tags - Sudesh Mahato Sudesh Mahato News Sudesh Mahato Ki Khabar Sudesh Mahato Latest News Jharkhand Sudesh Mahato Sudesh Mahato Tundi