logo

स्कूल में PT के लिए ग्राउंड जा रहा छात्र गश खाकर गिरा, फिर उठा ही नहीं; संदिग्ध मौत

ीो्पो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रामगढ़ जिले के एक छात्रावास में रहने वाली पांचवीं कक्षा के छात्र की मौत हो गई है। मौत के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है। पुलिस और डॉक्टरों की टीम जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह छात्र सोकर उठे थे। उन्हें पीटी के लिए ग्राउंड में जाना था। ग्राउंड में जाने के दौरान पांचवीं कक्षा का छात्र आर्यन गिर गया। छात्र के गिरने के बाद वार्डन और वहां मौजूद छात्रों ने छात्र को पहले झारखंड अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

इसके बाद वे फिर रांची रोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम पहुंचे। वहां डॉक्टर ने कह दिया कि इसे सदर अस्पताल ले जाईए। सदर अस्पताल में डॉक्टर ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजन अपने होश में नहीं हैं। मृतक छात्र की पहचान आर्यन कुमार के रूप में हुई है जो बसंतपुर नीम टोला मांडू निवासी नेहरू कुमार गंझू का बेटा था। 

वार्डन ने बताया कि हर दिन की तरह सभी छात्रों को समय पर जगाया गया और मैदान में बुलाया गया। इस दौरान बच्चे चलकर, दौड़कर और कूदकर मैदान में पहुंचते हैं। इसी दौरान आर्यन नीचे गिर गया, उस समय उसकी सांस चल रही थी, हमने उसका हार्ट पंप किया और तुरंत उसे अस्पताल ले गए जहां सदर अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। आर्यन कुमार है जो 12 साल का था। वह राधा गोविंद सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल के पांचवीं क्लास का छात्र है, जो हॉस्टल में रहता था। 

Tags - Ramgarh news Ramgarh news Ramgarh latest news child's death in Ramgarh child's death in hostel Ramgarh news update Jharkhand news