logo

JSSC कार्यालय को बाहर पुलिस पर पथराव, 15 अभ्यर्थी के खिलाफ प्राथमिकी 

JSSCKARYALAY3.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
रांची के नामकुम में JSSC-CGL परीक्षा के अभ्यर्थियों ने पुलिस पर पथराव और धक्का मुक्की की। इस मामले में नामकुम थाने में 15 नामजद और एक हजार अज्ञात अभ्यर्थियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। सभी आरोपियों पर धारा 144 के उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है। 

कार्यपालक दंडाधिकारी जफर आलम ने दिया आवेदन 
मिली जानकरी के अनुसार JSSC सचिव के साथ छात्रों की वार्ता के बाद जब प्रतिनिधिमंडल बाहर निकलकर आंदोलन कर रहे छात्रों को जानकारी देने लगे, तो कई छात्र उग्र हो गए। इसके बाद उन लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। साथ ही कई सरकारी वाहन क्षतिग्रस्त हुए। कार्यपालक दंडाधिकारी जफर आलम की ओर से थाने में आरोपियों के खिलाफ आवेदन दिया गया है। आवेदन में कहा गया कि निषेधाज्ञा लगाने के बावजूद अभ्यर्थी JSSC कार्यालय के पास जमा हुए। छात्रों ने वहां दिन भर नारे लगाए और हंगामा किया। साथ ही उन्होंने पुलिसकर्मियों पर हमला भी किया। पुलिस की सख्ती के बाद छात्र वहां से भागे। इसके बाद घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया। 

बता दें कि झारखंड के विभिन्न जिलों के अभ्यर्थी सोमवार को JSSC कार्यालय के पास जमा हुए और नारे लगाने लगे। उनकी डिमांड थी कि JSSC परीक्षा को रद्द किया जाए और नए सिरे से परीक्षा ली जाए। 

Tags - झारखंड न्यूज झारखंड लेटेस्ट न्यूज JSSC-CGL Jharkhand News Jharkhand Latest News