logo

कांग्रेस नेता की पिटाई करनेवाले थाना प्रभारी हिमांशु शेखर सिंह को SP ने किया सस्पेंड, क्या है पूरा मामला 

SUSPEND251.jpg

गुमला 

गुमला एसपी शंभु कुमार सिंह के आदेश पर पूसो थाना प्रभारी हिमांशु शेखर सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। हिमांशु शेखर पर कांग्रेस नेता जितेंद्र लोहरा की निर्मम पिटाई का आरोप है। हिमांशु शेखर ने एक किशोरी के गायब होने के मामले में पूछताछ के दौरान कांग्रेस नेता की पिटाई की थी। एसडीपीओ सुरेश यादव ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि हिमांशु शेखर सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। जितेन्द्र पूसो मंडल कांग्रेस के अध्यक्ष है और पार्टी की गतिविधियों में हमेशा सक्रिय रहते हैं। 

ये है पूरा मामला 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले पूसो थाना क्षेत्र के पहामू गांव निवासी अनुज लोहरा पर एक किशोरी को भगाने का आरोप लगाया गया है। इसी मामले में थाना प्रभारी हिमांशु शेखर ने पूछताछ के लिए अनुज के भाई जितेन्द्र लोहरा को पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया। इस क्रम में थाना प्रभारी ने जितेंद्र को बुरी तरह से पीटा। जितेंद्र की पिटाई औऱ इससे बने जख्म की तस्वीरें किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया। कांग्रेस के कुछ बड़े नेताओं ने मामले को संज्ञान में लिया औऱ थाना प्रभारी हिमांशु शेखर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाने लगी। 

कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत ने की पहल 

इस मामले को कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत ने कांग्रेस नेता जिंतेंद्र के खिलाफ पुलिस की बर्बरता पूर्ण कार्रवाई को प्रमुखता से उठाया था। इसके बाद पुलिस महकमा पर कार्रवाई के लिए चौतरफा दबाव बनने लगा था। इसी के परिणामस्वरूप एसपी शंभु कुमार सिंह के आदेश पर पूसो थाना प्रभारी हिमांशु शेखर सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Police station in-chargeGUMLA SPsuspendsJharkhand News