logo

JAC Board Result 2024 : बोरियो की सोनम को जिले में 7वां स्थान, बनना चाहती हैं डॉक्टर

sonam.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड एकेडमिक काउंसिल ने दसवीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। इस बार साहिबगंज जिले के छात्र-छात्राओं ने परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन किया है। साहिबगंज के छोटे से प्रखंड बोरियो के प्रोजेक्ट के एन गर्ल्स हाई स्कूल की छात्रा सोनम ने जिले में 7वां स्थान प्राप्त किया है। सोनम ने 468 अंक लाकर जिले में सातवां स्थान प्राप्त किया है। सोनम की इस उपलब्धि से पूरे परिवार-मुहल्ले में खुशी का माहौल है। द फॉलोअप से बात करते हुए सोनम ने बताया कि वह आगे चलकर क्या करना चाहती हैं।


डॉक्टर बनना चाहती है सोनम
जैक बोर्ड की मैट्रिक परीक्षा में साहिबगंज में सातवें स्थान प्राप्त करने वाली सोनम ने कहा है कि उसका सपना है कि वह डॉक्टर बने और लोगों की सेवा करें। बता दें कि सोनम मूल रूप से साहिबगंज के बोरियो की रहने वाली है। सोनम को सबसे ज्यादा साइंस सब्जेक्ट प्रसंद है। सोनम को साइंस में 93 अंक आए हैं। सोनम ने आगे बताया कि उन्होंने पूरी तरह से पढ़ाई कर फोकस किया था। स्कूल से आने के बाद वह देर रात तक पढ़ती थी। सोनम ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता के साथ सभी शिक्षकों को दिया है।


LIC एजेंट है  सोनम के पिता
बता दें कि सोनम के पिता LIC एजेंट है वहीं मां हाउस वाइफ हैं। सोनम के माता-पिता ने बेटी की इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने रात दिन पढ़ाई करके यह कारनामा किया है। सोनम के पिता ने कहा कि आगे सोनम जो भी करना चाहेगी हम उसके साथ हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि रिजल्ट निकलने के बाद से बधाई देने के लिए लगातार फोन आ रहे हैं। लोग घर पहुंचकर सोनम को आशीर्वाद दे रहे हैं। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - JACJAC boardJAC board resultjharkhand news