logo

6 नकाबपोश बदमाशों ने की 4 लाख की लूट, परिवार वालों को बनाया बंधक 

loot_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड के रामगढ़ जिले के वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र में 6 नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के दम पर चैनपुर सोनडीहा गांव में एक घर में घुसकर लगभग 4 लाख रुपये की संपत्ति लूट ली। इस घटना की पुष्टि करते हुए रामगढ़ एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद ने शुक्रवार को बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एसडीपीओ ने बताया कि गुरुवार की देर रात स्थानीय निवासी बब्लू प्रसाद के घर में घुसकर नकाबपोश अपराधियों ने लूटपाट की। 

अपराधी पहले छत के दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे। इसके बाद घर के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया। घर में मौजूद 3-4 लोगों को अपराधियों ने एक कमरे में बंद कर दिया और पूरे घर की तलाशी लेने लगे। अलमारी बेड और हर कमरे से सामान को तितर-बितर कर दिया। इस दौरान नकदी और जेवर जो भी हाथ लगा अपराधी लेकर चलते बने।

भुक्तभोगी अंशु कुमारी के मुताबिक, पूरे परिवार की रात आतंक के साए में बीती है। उसने कहा कि जब रात में उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया गया तो उसे लगा कि उसके पति घर लौटे हैं लेकिन जैसे ही दरवाजा खुला अपराधियों ने उनके ऊपर हथियार तान दिया। अपराधियों ने उन्हें बंधक बनाया और परिवार के सभी सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया। उन लोगों ने नकदी और जेवर निकालने को कहा। यदि घर का सामान नहीं निकालते तो अपराधी उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे।

Tags - loot hostage Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News