logo

Assembly Elections : मांडर विधानसभा से शिल्पी नेहा तिर्की की जीत सुनिश्चित- पप्पू यादव

PAPPYSHILI.jpg

रांची
 इंडिया गठबंधन की साझा उम्मीदवार मांडर विधानसभा से कांग्रेस की प्रत्याशी शिल्पी नेहा तिर्की ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। शिल्पी नेहा तिर्की के नामांकन कार्यक्रम में आशीर्वाद देने पहुंचे सांसद पप्पू यादव ने कहा कि शिल्पी किसी पहचान की मोहताज नहीं। राज्य में ही नहीं पूरे देश में उनके कार्यों इनकी भाषणों की चर्चा होती है। आज इन्होंने अपनी बतौलत पूरे देश में अलग पहचान छोड़ी है। इनके पिता बंधु तिर्की हमारे पुराने मित्र हैं और आदिवासियों के बड़े नेता हैं। उनके निमंत्रण पर मैं रांची पहुंचा हूं। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि मांडर विधानसभा क्षेत्र में शिल्पी नेहा तिर्की की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित है।


नामांकन से पूर्व तिर्की ने अपनी दादी से आशीर्वाद लिया और फिर मुड़मा शक्ति स्थल पर माथा टेका। कार्यक्रम स्थल बापू वाटिका मोराबादी पहुंचीं। वहीं से अपने हजारों समर्थकों के साथ पैदल मार्च करते हुए समाहरणालय रांची पहुंचीं।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री बंधु तिर्की ने कहा मांडर हमारी पारंपरिक सीट रही है और कांग्रेस का पुराना गढ़ रहा है। इस भूमि को हमने और हमारे लोगों ने खून पसीना से सींचा है। विरोधी जितनी भी ताकत लगा लें कोई फायदा होने वाला नहीं है। जीत हमारी होगी। जीत मांडर की जनता की होगी।


 

Tags - Assembly Elections Elections Jharkhand News Election News Assembly Elections Assembly